शूटिंग पर लौटी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार के लिए कही ये बात

0
151
Manushi Chhillar: Was excited to be on sets with Akshay sir

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार वाईआरएफ की बिग बजट फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में बिजी है। अक्षय कुमार इस फिल्म में दिलेर और बहादुर राजा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक फैंस के सामने पहले ही आ चुका है लेकिन अब अक्षय कुमार के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस और 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी अपनी शूटिंग को शुरू कर दिया है। मानुषी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मानुषी छिल्लर राजा की रानी ‘संयोगिता’ के किरदार में नजर आएगी। वहीं, शूटिंग शुरू करने के बाद मानुषी का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की।

एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने कहा कि, ‘पृथ्वीराज के सेट पर वापस आकर मैं काफी ज्यादा खुश हूं क्योंकि सेट की लाइफ को काफी ज्यादा मिस कर रही थीं। मैं एक बार शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हो गई हूं। यहां पर रोज कुछ नया सिखने को मिलता है। जो मुझे काफी पसंद हैं।

Manushi Chhillar: Was excited to be on sets with Akshay sir

अक्षय सर के साथ सेट पर काम करने के लिए मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड थीं क्योंकि मैंने उनसे पहले भी काफी कुछ सीखा है और अब और भी कुछ सीखना चाहती हूं। मैं खुद को हमेशा से ही खुशकिस्मत मानती हूं क्योंकि मुझे इतनी शानदार टीम मिली है। जब आप डेब्यू करते हैं तो कई तरह की चुनौतियां सामने आती है।’

इसके आगे उन्होंने कहा कि, ‘आप अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए जी-जान लगा देते हैं। शूटिंग के दौरान अक्षय सर के अलावा टीम के सभी लोगों ने मेरा भरपूर साथ दिया और हौसला बढ़ाया।’ बता दें कि इस फिल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म के लिए वाईआरएफ के स्टूडियों के कंपाउंड में ही एक भव्य सेट लगाया गया है। जिसमें फिल्म की शूटिंग जारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here