Thursday, July 29, 2021

46 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, कातिल अदाओं से स्टेज पर लगाई आग

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 46 की उम्र में भी कहर ढाती हैं. उन्हें देखकर ये कहना मुश्किल है कि वो एक बेटे की मां हैं. मलाइका एक एक्ट्रेस के साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं और उन्हें कई बार मंच पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए देखा गया है. यूं तो मलाइका अब फिल्मों में कम नजर आती हैं मगर वह अक्सर वह डांस शो जज करती नजर आती हैं. हाल ही में एक वीडियो मलाइका का वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका डांस रियलटी शो में शानदार डांस (Malaika Arora Dance) करती नजर आ रही हैं.

मलाइका ने दिखाई लीला

वायरल हो रहे वी़डियो में मलाइका अरोड़ा राम चाहे लीला चाहे पर ठुमकती नजर आ रही हैं और उनकी अदाएं वाकई घायल कर देने वाली हैं. वीडियो पर एक्ट्रेस के फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और डांस वीडियो पसंद भी कर रहे हैं. वैसे बता दें, हाल ही में मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव निकली थीं इस वजह से एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ से छुट्टी ले ली थी और उनकी जगह नोरा फतेही शो में आई थीं. मगर अब मलाइका ठीक हो चुकी हैं और नोरा ने भी शो को अलविदा कह दिया है. बहुत जल्द मलाइका शो में नजर आएंगी.

मलाइका के आइटम सॉन्ग

वैसे 46 साल की मलाइका अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं वह अपनी दिनचर्या में हेल्दी डाइट के साथ योगा और वर्कआउट करना नहीं भूलती. इसी वजह से वह अब भी छरहरी नजर आती हैं. मलाइका ने कई आइटम सॉन्ग किए हैं जिसमें छैंया छैंया सबसे फेमस हैं. बड़े पर्दे से दूर मलाइका इन दिनों जज के रूप में नजर आती हैं. वह टेलीविजन शो नच बलिए, झलक दिखला जा, इंडियाज गॉट टैलेंट, जरा नचके दिखा जैसे शो में भी बतौर जज नजर आ चुकी हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,873FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles