एक्शन और कॉमेडी से भरपूर रिलीज हुआ ‘लूडो’ का ट्रेलर, देखें

5
221

अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा ​​जैसे कई सितारे हैं। लेकिन पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में सबसे मनोरंजक शैली में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में प्रिंस राव का अंदाज भी देखने लायक है।

फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल फनी है। फिल्म में 4 अलग-अलग कहानियां चल रही हैं। एक कहानी में अभिषेक बच्चन एक बच्चे का अपहरण करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरे में, सान्या मल्होत्रा ​​और आदित्य रॉय कपूर प्यार में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उसी समय, राजकुमार राव अपने बच्चे के साथ अपनी पुरानी प्रेमिका के पास वापस आता है और अपने पति के जेल से भागने की बात करता है। अभिनेता रोहित सराफ चौथी कहानी में कुछ अलग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन सभी किरदारों में पंकज त्रिपाठी अपने अलग अंदाज में लोगों को गोलबंद करते नजर आते हैं।

देखिए लूडो का ट्रेलर

ढाई मिनट के ट्रेलर में इतनी बड़ी स्टारकास्ट की कहानी को समझाना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन यह जरूर है कि कहानी में एक्शन और कॉमेडी है। ट्रेलर के हर फ्रेम में मनोरंजन नजर आता है। फिल्म ‘लूडो’ 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का सीधा मुकाबला अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’ से होगा जो 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here