लेस्बियन रिलेशनशिप पर रिलीज हुआ पहला म्यूजिक वीडियो

0
123
Lesbian Relationship Music Video

Lesbian Relationship Music Video: कई सुपर गायकों का प्रबंधन करने वाले तरसेम मित्तल टी एम म्यूजिक के तहत देश का पहला ऐसा वीडियो गाना लेकर आये है जिसमें दो लड़कियों की मोहब्बत को दर्शाया गया है आमतौर पर इसे लेस्बियन सम्बन्ध कहते है लेकिन तरसेम का मानना है प्यार में शर्त कहाँ होती है । इस वीडियो के चर्चे हर तरफ हो रहे है।

10 दिन में ही वीडियो को यूट्यूब पर करीब 7 लाख लोग देख चुके है। 7 लाख नंबर तब बहुत अधिक हो जाते है जब गायक और वीडियो की अभिनेत्रियां नई हो। खास बात है इस वीडियो को देखकर लोगो के विचार बहुत सकारात्मक है।

स्वाभाविक बात है जब महिला समलैंगिक पर पहला वीडियो आया है तो विवाद भी होना ही है। तरसेम कहते है गायक अक्षय खोट का गाना पहले हमारे पास आया यह एक रोमांटिक गाना है रोमांटिक गानों पर रोज वीडियो बनते है तब हमनें सोचा कुछ तूफानी हो जाये और इस वीडियो का विचार बना ।

तरसेम बताते है समलैंगिग लड़कों पर पहला गाना 2014 में आ चुका है सेलिना जेटली का तर्रारम्पम पम ऐसे गीत गाया करो, लेकिन दो लड़कियों पर हमारा वीडियो पहला है। हालाँकि इससे पहले सोनम कपूर की फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आ चुकी है जिसमें दो लड़कियों की मोहब्बत है।

तरसेम का मानना है कोर्ट से आदेश आने के बाद भी जब तक हम यानि समाज ऐसी मोहब्बत को स्वीकृति नही देते तब तक बदलाव नही आयेगा। जैसा हमनें वीडियो में दिखाया है दोनो लड़कियां एक दूसरे को बहुत प्यार करती है घूमती है साथ मे रहती है लेकिन अन्त में क्या होता है वही जिसे अभी हमें स्वीकार करना है।

Lesbian Relationship Music Video

आमतौर पर प्रचार वीडियो के आने से पहले होता है आप इतने दिनों बाद कर रहे है जवाब में तरसेम कहते है हमारा वीडियो गाना लीक से हटकर है हम लोगों की प्रतिक्रिया देखना चाहते थे अब जब हमारे वीडियो को लोग पसन्द कर रहे है जबकि हमारे वीडियो की दोनों अभिनेत्रियां मोमिता पाल और सोफिया नई है गायक अक्षय खोट का भी पहला गाना है उसके बाद भी यूट्यूब पर इतनी बड़ी सफलता ने हमें प्रेरित किया कि अब इसका प्रचार किया जाये।

वीडियो में दोनो लड़कियों के बीच किसिंग द्रश्य भी डाले गये है लड़कियों की मोहब्बत में यह जरूरी था प्रश्न के जवाब में तरसेम का कहना है आज ओटीटी के जमाने में किसिंग बहुत साधारण बात है।

विवाद की सुगबुगाहट होने लगी है इस पर तरसेम मित्तल का कहना है मैं कह चुका हूँ हमें सच को स्वीकार करना चाहिए समाज में बदलाव आने में समय लगता है हम तो यही चाहते है विवाद की जगह लोग समालोचना करे, सच को पसंद करें तभी हमारी और इस वीडियो की जीत होगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here