हॉलीवुड से

इस मशहूर एक्ट्रेस ने न्यूड तस्वीरें शेयर कर बयां किया अपना दर्द, लोगों को किया जागरूक

LeAnn Rimes shares nude photos to reveal psoriasis battle

29 अक्टूबर को विश्व सिरोसिस दिवस (world psoriasis day) के तौर पर पूरे विश्व में मनाया जाता है। इस बीमारी को लोग जितना आम मानते हैं, उतना ये होता नहीं। दुनिया में कई लोग अभी भी इस बीमारी के प्रति जागरुक नहीं हैं जिसकी वजह से विश्व सिरोसिस दिवस को मनाया जाता है। इस गंभीर बीमारी को लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्ट्रेस लिएन राइम्स (LeAnn Rimes) ने भी लोगों को जागरुक किया है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीर शेयर की हैै। इन तस्वीरों में लिएन का दुख साफ नजर आ रहा है।

LeAnn Rimes shares nude photos to reveal psoriasis battle

लिएन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके बैक पर रेड स्पॉट नजर आ रहे हैं। ये स्पॉट सिरोसिस की वजह से बन हैं। सिरोसिस के लक्षणों में रेड स्पॉट भी एक लक्षण होता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिएन काफी इमोशनल नजर आईं। उन्होंने अपने दुख को भी सोशल मीडिया पर फैंस संग जाहिर किया। लिएन ने पोस्ट में अपने बीमारी को लेकर कहा है कि वह सिरोसिस जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं जिसके शुरुआती लक्षण में खुजली, एक्सट्रा स्किन और रेड स्पॉट आना आम है।

लिएन ने कहा, वे इन तस्वीरों के सहारे अपने रोग के बारे में बात कर और अपनी तस्वीरें शेयर कर काफी राहत महसूस कर रही हैं। बता दें कि, इस बीमारी का फिलहाल कोई इलाज नहीं मिल पाया है, हालांकि, इस बीमारी को डॉक्टर्स की मदद से कंट्रोल में रखा जा सकता है। इस बीमारी के होने का सबसे बड़ा कारण रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर होने की वजह से होता है। बॉडी में जब व्हाइट सेल्स कम होते हैं तो ये इतनी जल्दी स्किन डेवलप करते हैं कि स्किन में घाव हो जाता है।

वहीं, लिएन की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनका जन्म अमेरिका के मिसीसिपी में हुआ था। 9 साल की उम्र में लिएन परिवार के साथ टैक्सास शहर में आ गई थी। लिएन ने महज 13 साल की उम्र में अपना पहला म्यूजिक एल्बम रिलीज किया था, जिसे खूब लोकप्रियता मिली थी। इस एल्बम के बाद लिएन रातोंरात स्टार बन गई थी। लिएन अब तक दो ग्रैमी अवॉर्ड्स, तीन एसीएम अवॉर्ड्स, एक सीएमए अवॉर्ड और अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड और 12 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स हासिल कर चुके हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Leave a Comment