‘वॉर’ देखने के बाद इस अभिनेता ने कहा आ..थू, जानकर हैरान हो जाओगे आप

Advertisement

0

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है. लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा अभिनेता भी है जिसे यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई है. आइए आपको बताते हैं आखिर कौन सा है वह अभिनेता जिसे फिल्म ‘वॉर’ बिल्कुल पसंद नहीं आई है और उस अभिनेता ने फिल्म ‘वॉर’ देखने के बाद बड़ा अजीब सा रिएक्शन दिया है. जिसके बारे में जानने के बाद यकीनन आप पूरी तरह से हैरान रह जाओगे।

खुद को देश का सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले फ्लॉप अभिनेता कमाल आर खान ने ‘वॉर’ फिल्म देखने के बाद अपने रिव्यू सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया जिसमें उन्होंने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा और फिल्म की कहानी का मजाक बनाया है ।

Advertisement

केआरके ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘इस फिल्म की कहानी आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखी गई है जिसको एबीसीडी भी नहीं आती और वह अपने आपको काफी जीनियस समझते हैं और पब्लिक को पागल, मैंने इस फिल्म का सेकंड हाफ देखा और मैं सिर्फ दो शब्द ही कहना चाहूंगा ‘Aathoo’, 200 करोड़ वेस्ट कर दिए’.

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब कमाल आर खान ने किसी फिल्म के बारे में इस तरह का ट्वीट किया है. वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से ज्यादातर फिल्मों की बुराई करते हुए नजर आते हैं. इससे पहले भी वाह सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म हाउसफुल 4 के ट्रेलर की खूब बुराई कर चुके हैं.

बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म वॉर की प्रशंसा की है. सिनेमाघरों से लोग काफी खुश होकर बाहर निकल रहे हैं सभी लोगों का कहना है कि यह फिल्म सुपरहिट है और पूरी तरह से पैसा वसूल है. इसके बावजूद भी कमाल आर खान का इस फिल्म के बारे में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना वास्तव में आश्चर्यचकित कर देने वाला है.

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.