Friday, September 17, 2021

कृष्णा श्रॉफ ने फिर डाली टॉपलेस तस्वीरें लेकिन बताया टॉपलेस का मतलब

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर टॉपलेस तस्वीरें डालने के बाद सुर्खियों में आई थी।

जिसके बाद जैकी श्रॉफ ने कहा था कि वह अपने बच्चों के जिंदगी में कोई दखलअंदाजी नही करते हैं उन्होंने कहा था कि मेरे दोनों बच्चे अच्छी तरह पले बढ़े है और उन्हें अच्छी तरह पता है कि उन्हें क्या करना चाहिए। Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

krishna shroff

गौरतलब है कि एक बार फिर कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉपलेस तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेयर बैक दिखा रही हैं। यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है।

View this post on Instagram

Mood. 💭

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

मीडिया में लगातार चर्चा होने के बाद आखिरकार कृष्णा ने टॉपलेस होने के मतलब बताया। एक अंग्रेजी साइट की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मेरे बारे में ऐसा क्यों लिखा जा रहा है क्योंकि में जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन हूं।

हालांकि कृष्णा को लोगों के लिखने से कोई प्रॉब्लम नही उन्हें प्रॉब्लम सिर्फ टॉपलेस शब्द से हैं। उन्होंने कहा कि टॉपलेस होने का मतलब है निपल्स दिखाना और ऐसा मैने कुछ नही किया। इसके साथ कृष्णा ने यह भी कहा कि उन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नही पड़ता।

 

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,941FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles