जानें कौन है ‘मिर्जापुर 2’ में मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी के किरदार में दिखी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

0
134
isha talwar

मिर्जापुर का सीजन 2 भौकाल बनाए हुए हैं, कई ने तो इसे आते ही एक ही दिन में बिंज वॉच कर लिया । इस बार कई नए कैरेक्‍टर भी इन्‍क्‍लूड किए गए हैं, जिनमें से एक मुन्‍ना त्रिपाठी की पत्‍नी का भी है । ये रोल निभाया है ईषा तलवार नाम की एक्‍ट्रेस ने । ईशा का जन्म मुंबई में ही हुआ है, वो कमाल की डांसर हैं और टेरेंस लुईस डांस स्कूल से कई डांस फॉर्म्स सीख चुकी हैं । ईशा 40 से ज्‍यादा एड फिल्‍म्‍स में काम कर चुकी हैं । ईशा तलवार ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी ।

टॉलीवुड में करर ही हैं काम

मिर्जापुर 2 में अपने अभिनय से दशर्कों का दिल जीतने वालीं ईशा तलवार पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं । ईशा का बैकग्राउंड भी फिल्मी रहा है और उनके पिता विनोद तलवार भी एक्टर रह चुके हैं । ईशा तलवार ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी, साल 2012 में मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था । फिल्म के लिए उन्होंने वॉइस ट्रेनिंग क्लास और लैंग्वैज क्लास ली थी ।

ट्यूबलाइट में भी आई थीं नजर

ईशा तलवार की साउथ की डेब्‍यू फिल्‍म ब्लॉकबस्टर साबित हुई । ईशा साउथ में पॉपुलर हें । वे साल 2017 में फिल्म ट्यूबलाइट में भी छोटी सी अपीयरेंस में दिखी थीं, साल 2018 में ईषा ने सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी से बॉलीवुड डेब्यू किया । ईशा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं ।

Isha Talwar

अपकमिंग प्रोजेक्‍ट

ईशा तलवार आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 में नजर आ चुकी है, इसके अलावा वो संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब में भी दिखीं थीं । हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में विक्रांत मैसी और यामी गौतम के साथ भी उन्‍होंने काम किया है । उनकी अपकमिंग फिल्मों में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की तूफान शामिल है, इसमें वो फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगी ।

Isha talwar

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here