बड़ी खबर: बॉलीवुड का दिग्गज एक्टर हुआ कोरोना पॉजिटिव, कहा मैं अकेला…

0

Kiran Kumar Corona Positive: बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना महामारी का कहर अपने चरम पर है, इस भयंकर वायरस ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है. इस बीच बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता किरण कुमार भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 दिन पहले उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है. अब उनका अगला कोविड-19 परीक्षण 25 या 26 मई को होगा। किरण ने बताया, ‘हालांकि मेरे अंदर किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं थे। ना खांसी, ना बुखार, ना सांस की कोई समस्या, कुछ भी नहीं। मैं पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था। जैसा कि मैंने बताया, मुझमें पहले से कोई लक्षण नहीं थे। इसलिए मैंने जांच कराने की कोई कोशिश नहीं की।’

loading...

इस बारे में एक बयान जारी करते हुए किरण कुमार ने कहा, ‘मुझे उस वक्त पता चला जब मैं एक छोटी सी जांच के लिए अस्पताल गया था। टेस्ट प्रक्रिया पूरी होने से पहले मुझे कुछ प्रारंभिक परीक्षणों से गुजरना पड़ा। मुझे लगता है अपनी ओर से सावधानी बरतते हुए उन्होंने शुरुआती टेस्ट्स में ही कोविड-19 टेस्ट भी कर लिया, जिससे मेरे पॉजिटिव होने का पता चल सका।’ (Kiran Kumar Corona Positive)

उन्होंने कहा, ‘ खैर मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है। मेरे घर में दो मंजिलें हैं, इसलिए शुक्र है कि जगह की कोई समस्या नहीं है। “मेरा घर काफी बड़ा है. ऊपरी मंजिल में सभी नियमों का पालन करते हुए मैं अकेला रह रहा हूं, तो वहीं नीचे की मंजिल में मेरा परिवार रहता है. ऐसे में मुझे किसी भी तरह की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. मैं बिल्कुल ठीक हूं.”मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को टॉप फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है। मैं 25 या 26 मई को एकबार फिर टेस्ट करवाऊंगा।’ (Kiran Kumar Corona Positive)

और पढ़े: 23 वर्षीय नर्स सिर्फ बिकिनी पहनकर कर रही है कोरोना मरीजों का इलाज, वजह जानकर आप…

मालूम हो कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, एक्टर पूरब कोहली, एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता, एक्टर सत्यजीत दुबे की मां समेत बोनी कपूर और फराह अली खान के घर काम करने वाले वर्कर भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. और अब एक्टर किरण कुमार इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं,  (Kiran Kumar Corona Positive) बहरहाल राहत की बात यह है कि उन्होने वक्त रहते खुद को आइसोलेट कर लिया है. और डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक वह एक बार फिर अपना टेस्ट कराएंगे जो कि बेहद जरुरी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.