‘छेड़ा न पिया’ गाने में काजल-खेसारी ने पारी की बोल्डनेस सारी हदें, वीडियो वायरल

0
208

भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Film Industry) अब धीरे-धीरे लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने लगा है. इस इंडस्ट्री के कई ऐसे स्टार्स हैं जो लगातार दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. इनमें से कुछ ऐसी जोड़ियां भी हैं जिनके प्रति फैंस की चाहत दिनों-दिन बढ़ रही है. इस सिलसिले में एक जोड़ी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की भी है, जिन्होंने दर्शकों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है. जिनकी तारीफ में जितने भी शब्द कहें उतने ही कम हैं. ये जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत की सुपरहिट जोड़ियों में गिनी जाती है. खेसारी और काजल राघवानी की दीवानगी लोगों के सिर किस कदर चढ़कर बोलती है ये तो दोनों की फिल्मों और गानों से ही पता चल जाता है.

फिल्मी पर्दे पर दोनों की रोमांटिक और बोल्ड केमिस्ट्री लोगों के बीच हमेशा से ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है. इसी बीच दोनों का एक गाना इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. जिसे लोगों के बीच जमकर देखा भी जा रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने बोल्डनेस (Khesari lal kajal Bold dance) की सारी हदें पार कर दी है. एक्टर खोसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माए गए इस गाने का नाम ‘छेड़ा न पिया धड़कता हमरो जिया’ है. जो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है. गाने की शुरूआत ही दोनों सितारों की बोल्ड केमिस्ट्री से शुरू होती है. जिसे देखने के बाद तो फैंस के भी होश उड़ गए हैं.

इस गाने में दोनों का रोमांस लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है. यहां तक वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजल राघवानी हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की हॉट अदाएं दर्शकों को भी पागल बना रही हैं. दोनों का ये गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 4,946,234 से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here