गॉसिप बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर सामने आई दुश्मनों की लिस्ट, बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल

Kartik Aaryan Enemies List
Written by Pankaj Namdev

Kartik Aaryan Enemies List: कार्तिक आर्यन के दुश्मन है बॉलीवुड के ये जानेमाने सेलेब्स, जानिए कैसे हुई दुश्मनी।

Kartik Aaryan Enemies List: बॉलीवुड स्टार एक्टर कार्तिक आर्यन आज 32 साल के हो गए। बॉलीवुड में एक दशक के अपने करियर में उन्होंने अच्छी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। आज वे अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर जानिये इंडस्ट्री में आखिर वो ऐसे कौन-से लोग हैं, जिन्हें कार्तिक फूटी आंखों भी नहीं सुहाते हैं।

बॉलीवुड में एक दूसरों से चिड़ने, दुश्मन होने तथा एक दूसरे से जैलिसी रखने जैसी कई बातें जगजाहिर होती रही हैं। हर कोई अपने आप को तीस मार खां समझता है तो ऐसे में उनसे जलन रखने वालों की संख्या भी बढ़ ही जाती है।

बॉलीवुड स्टार एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें बधाईयां दी हैं। ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक ने अपने बेहद छोटे-से करियर में बड़ा मुकाम हासिल किया है, इस बात को तो मानना पड़ेगा। लेकिन इस सबके चलते बॉलीवुड में हिट मशीन के नाम से मशहूर कार्तिक आर्यन के इंडस्ट्री में कई दुश्मन भी बन गए हैं, बॉलीवुड लोचा की इस रिपोर्ट में जानिये इंडस्ट्री में कौन हैं कार्तिक आर्यन के दुश्मन?

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का नाम


बॉलीवुड लाईफ की रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में सबसे पहला नाम खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार का है। जब से कार्तिक इंडस्ट्री में आए हैं तब से वे अक्षय की कई फिल्में खा चुके हैं, जिनमें ‘भूल भुलैया 2’ का नाम भी शामिल है। अब खबर यह है कि यह कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘वेलकम’ और ‘हेरा फेरी’ के तीसरे सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं।

इस लिस्ट में दूसरा नाम है हॉट गर्ल उर्वशी रौतेला का

एक समय पर कार्तिक आर्यन और उर्वशी रौतेला की दोस्ती की मिसालें दी जाती थीं। और इनकी नजदीकियों तथा दोस्ती की बातें भी बाहर आई थी लेकिन अब हालत यह है कि ये ही सेलेब्स एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब अवार्ड फंक्शन के दौरान भी दोनों एक-दूसरे से बात करने और आपस में टकराने से बचते हैं। (Kartik Aaryan Enemies List)

इस लिस्ट में तीसरा नाम है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम

इस लिस्ट में एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम भी शामिल है। सारा अली खान और कार्तिक कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में थे, इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘लव आज कल’ भी बनाई। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब खबरें हैं की सारा और कार्तिक एक-दूसरे से इस कदर नफरत करते हैं की एक दूसरे की बात करना तक उन्हें गवारा नहीं।

इस लिस्ट में अगला नाम है बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का

Kartik Aaryan Enemies List: बॉलीवुड के बी टाउन में अच्छे खासे नाम और पैसे कमा लेने के बाद भी उनमें एक दूसरे से चिडने की बातें सामने आती रहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से भी कार्तिक आर्यन का अफेयर रह चुका है। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद से यही कारण है कि आज तलक जाह्नवी कार्तिक का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करतीं। एक बार कॉफी विद करण में जब सारा पहुंची थीं तो उन्होंने कार्तिक को लेकर कहा था, “मेरा एक्स सबका एक्स।” सारा के इस बयान पर भी काफी बड़ा विवाद हुआ था।

इसी कड़ी में अगला नाम है निर्देशक, निर्माता करण जौहर का

करण जौहर वैसे भी अपने रवैए को लेकर पूरी दुनिया में घसीटे जाते रहे है। आए रोज उनके बारे में यह खबर भी आती रही है कि उन्हें लड़कियों से ज्यादा लड़के पसंद हैं। इस वजह से भी इस लिस्ट में एक्टर करण जौहर का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने जाह्नवी के कहने पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक को निकाल दिया था। हालांकि इस बात को खारिज करते हुए करण ने बताया था कि उनके अनप्रोफेशनल व्यवहार के कारण एक्टर को निकाला गया है।

इस लिस्ट में एक बड़ा नाम मनीष शाह का भी है

फिल्ममेकर मनीष शाह ने कार्तिक आर्यन पर एक बार अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था। मनीष ने दावा किया था कि कार्तिक ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज हुआ तो वह उनके प्रोजेक्ट से बाहर हो जाएंगे। इसके बाद से मनीष उनसे दूरी बनाने लगे थे।

इस लिस्ट में एक आखरी नाम अपूर्वा मेहता का है

फिल्ममेकर अपूर्वा मेहता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन के व्यवहार को लेकर उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया था। यही कारण है कि आज कार्तिक अपूर्वा का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते।

तमाम बातों के बाद भी बॉलीवुड लोचा टीम कार्तिक आर्यन को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देती हैं। और आप पाठकों से यह गुजारिश की बॉलीवुड लोचा के लिए आप भी किसी तरह का सहयोग लेखन में देना चाहें तो हमें मैसेज कर सकते हैं। फिल्मों के रिव्यू से लेकर बी टाउन की खबरों तक के लिए बने रहें हमारे साथ।

About the author

Pankaj Namdev

पंकज नामदेव अनुभवी फिल्म और खेल पत्रकार है, 2014 में बॉलीवुड जगत की जानी मानी पत्रिका मायापुरी में लेखन से शुरुआत करने वाले पत्रकारिता में अध्ययनरत हैं। पंकज सिनेमा के अलावा खेलों में भी दिलचस्पी रखते हैं, पंकज नियमित रुप से क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी, हॉकी के कई बड़े इवेंट को कवर करते हैं।

Leave a Comment X

Exit mobile version