बॉलीवुड

शाहिद कपूर के किराएदार बनेंगे कार्तिक आर्यन, हर महीने देंगे इतने लाख रुपये किराया, जानकर चौंक जाएंगे आप

Karthik Aryan will become the tenant of Shahid Kapoor, will pay so many lakhs of rupees every month, you will be shocked to know

कार्तिक आर्यन पिछले काफी समय से घर की तलाश में हैं। एक्टर शाहिद कपूर के शानदार जुहू वाले घर को देखने भी गए थे, घर देखने के बाद ऐसा लगता है कि प्यार का पंचनामा 2′ के अभिनेता की सी-फेसिंग प्रॉपर्टी की तलाश खत्म हो गई है। भूल भुलैया 2 अभिनेता ने कथित तौर पर शाहिद कपूर के विशाल जुहू अपार्टमेंट को तीन साल की अवधि के लिए किराए पर लिया है।

कार्तिक आर्यन ने शाहिद कपूर के जुहू वाले घर को लीज पर लिया है

हिंदुस्तान टाइम्स के सूत्रों के मुताबिक, एक्टर कार्तिक आर्यन ने पहले 12 महीनों में ₹7.5 लाख, दूसरे साल ₹8.02 लाख और तीसरे साल ₹8.58 लाख का मासिक किराया चुकाएंगे। अभिनेता ने सुरक्षा जमा के रूप में ₹45 लाख का भुगतान किया है। 36 महीने के लीज लेनदेन के लिए स्टांप शुल्क और पंजीकरण 12 जनवरी, 2023 को किया गया था।

सूत्रों ने बताया कि इस डील पर मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर की ओर से साइन किया था। कार्तिक ने यह अपार्टमेंट अपनी मां माला तिवारी के जरिए लीज पर लिया है। कार्तिक फिलहाल अपने माता-पिता के साथ वर्सोवा के एक अपार्टमेंट में रहते हैं जिसे कार्तिक ने 2018 में 1.60 करोड़ रुपए में खरीदा था।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ लग्जरी प्रॉपर्टी में रहते थे। सी-फेसिंग निवास 3,681 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इस जोड़े ने अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए अक्सर समुद्र के सामने अपने निवास से तस्वीरें साझा की थीं। कबीर सिंह अभिनेता वर्तमान में वर्ली में एक उच्च वृद्धि में स्थानांतरित हो गया है। अभिनेता ने 58 करोड़ की दर से संपत्ति खरीदी थी। नया अपार्टमेंट थ्री सिक्सटी वेस्ट, वर्ली में है।

कार्तिक आर्यन अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

काम की बात करें तो, कार्तिक आर्यन कृति सेनन अभिनीत अपनी आगामी रिलीज शहजादा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू का रीमेक है। इसमें परेश रावल , मनीषा कोइराला , रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म वेलेंटाइन डे वीकेंड यानी 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। उनके पास कैप्टन इंडिया, सत्य प्रेम की कथा और आशिकी 3 भी है।

दूसरी ओर शाहिद कपूर राज एंड डीके की फ़र्ज़ी सह-अभिनीत विजय सेतुप्ती और राशी खन्ना के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं । साथ ही अली अब्बास जफर के ब्लडी डैडी भी।

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Leave a Comment