सालगिरह पर करीना कपूर खान ने खोला खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज

0
113
Kareena Kapoor Khan reveals the secret of a happy married life on the anniversary

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं और इसी पॉपुलर कपल की आज शादी की सालगिरह है। करीना कपूर और सैफ अली खान आज अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। 16 अक्टूबर साल 2012 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। जिसके बाद से ही दोनों एक हैप्पी मैरीड लाइफ जी रहे है। जिसका राज भी करीना कपूर ने खोल दिया है। करीना कपूर ने सोशल मडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने उन दो चीजों के बारे में बताया है। जिसके बिना करीना और सैफ की जिंदगी अधूरी है। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Kareena Kapoor Khan reveals the secret of a happy married life on the anniversary

दरअसल करीना कपूर ने शादी की सालगिरह के मौक पर सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करीना और सैफ दोनों ही काफी क्यूट लग रहे हैं। दोनों काफी रिलैक्स लग रहे है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एक समय की बात है बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे। तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज। शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं। हमेशा खुश रहें।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तस्वीर और इस कैप्शन को काफी पसंद किया जा रहा है।

करीना और सैफ के फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे है। इस दौरान अधिकतर लोग कपल को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी करीना और सैफ की शादी की सालगिरह की बधाई दी है। बता दें कि करीना कपूर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इन्जॉय कर रही है लेकिन इन दिनों में भी वह काफी को लेकर पूरी तरह फोक्स है। वह आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएगी। जिसकी शूटिंग भी एक्ट्रेस ने खत्म कर ली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here