कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को कहा, तू ज‍िनकी चाट-चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, सिंगर ने दिया ये जवाब

0
104

Kangana Ranaut Diljit Dosanjh Twitter War: सोशल मीडिया पर एक बार फिर जंग छिड़ गई है और ये जंग शुरू हुई है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्‍टर द‍िलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच. दोनों सितारों के बीच ही जुबानी जंग शुरू हो गई है और तीखे वार कर रहे हैं. हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी जिस वजह से वह कई सेलेब्स के निशाने पर आ गई हैं. अब जाने-माने सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और ऐसी-ऐसी बातें कह दी हैं जिसके बाद इनकी जुबानी जंग नया मोड़ लेती नजर आ रही है. कंगना ने तो सारी हदें पार करते हुए दिलजीत को ऐसा कुछ कह दिया है जिस वजह से यूजर्स भी उन्हें सुना रहे हैं.

Kangana Ranaut diljit Dosanjh Twitter War

करण जौहर का पालतू

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को ‘करण जौहर (Karan Johar) का पालतू’ कह द‍िया और इस पर पलटवार करते हुए दिलजीत ने पूछा कि, ‘उन्‍होंने ज‍िस-ज‍िस के साथ फिल्‍में की हैं उस सब की वो भी पालतू हैं…’. दिलजीत का इतना पूछना था और दोनों के बीच जंग शुरू हो गई. सिंगर दिलजीत ने बुजुर्ग महिला महिंदर कौर का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में कंगना को निशाना बनाया था और लिखा- ‘किसी को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए. कुछ भी बोलती फिरती हो.’ इसके जवाब में कंगना ने लिखा, ‘ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए आंदोलन कर रही थी वो ही बिकनिस बानो दादीजी किसान आंदोलन के एमएसपी के लिए भी आंदोलन करती हुई दिखीं. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने. ये सभी अभी बंद करो.’

तू उन सब की पालतू

कंगना के पालतू वाले ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ ने जवाब देते हुए पूछा, ‘तूने ज‍ितने लोगों के साथ फ‍िल्‍में की तू उन सब की पालतू है… ? फ‍िर तो ल‍िस्‍ट लंबी होगी माल‍िकों की.. ? ये बॉलीवुड वाले नहीं, पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काने और इमोशन्‍स से खेलना वो तो आप अच्‍छे से जानती हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें लिखा- ‘मैं बता रहा हूं ये बॉलीवुड वाले नहीं है, पंजाब वाले हैं… 2 की 4 नहीं, 36 सुनेगी… ‘

मांग लूंगी माफी

दिलजीत के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गई और उन्होंने दिलजीत को टैग करते हुए लिखा, ‘ओ चमचे चल, तू ज‍िनकी चाट-चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्‍यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं हूं जो झूठ बोलूं. मैंने स‍िर्फ और स‍िर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्‍टर पे कमेंट क‍िया था, अगर कोई कुछ और साब‍ित कर दे तो मैं माफी मांग लूंगी.’ कंगना की इस चुनौती पर दिलजीत ने लिखा, ‘बोलने की तमीज नहीं है तुझे… औरत होकर दूसरे को 100-100 रुपये वाली कहती है, हमारे पंजाब में मां हमारे ल‍िए ईश्‍वर होती हैं… ‘ फिलहाल तो कंगना और दिलजीत की जंग जारी है और अब देखना होगा कि, आगे चलकर इनकी जुबानी जंग कौन-सा मोड लेती है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here