सिर्फ बीयर पीकर इस शख्स ने 46 दिनों में घटाया 20 किलो वजन, जानिए कैसे

0
12

अब-तक हमने बीयर पीकर वजन बढ़ने की बात सुनी थी, लेकिन इन दिनों एक अलग ही किस्सा सुर्खियों में छाया हुआ है। एक शख्स है, जिसका नाम है… “Del Hall” ये भाई साहब अमेरिका के रहने वाले हैं। इनके शहर का नाम है ओहियो सिटी। पिछले कुछ दिन से इनकी एक खबर विदेशी अखबारों और वेबसाइट का हिस्सा बनी हुई हैं… खबर ये है कि इन्होंने मात्र 46 दिनों में अपना वजन कम कर लिया है वो भी 1 या 2 किलो नहीं बल्कि पूरे 20 किलो।

और पढ़े: गर्मी से राहत पाने को महिला ने प्राइवेट पार्ट में डाल ली कुल्फी, फिर जो हुआ उसे देखकर सब हैरान

लेकिन जरा रूकिए… हैरानी की बात तो कुछ और ही है… दरअसल, इन महाश्य का दावा है कि इन्होंने बीयर की वजह से अपना वजन इतनी जल्द कम कर लिया है।

bear

बीयर पीकर! वो भी वजन कम… ऐसा कब से होने लगा… भई Del का तो यही कहना है।

इनका कहना है कि इन्हें ये आइडिया 16वीं शताब्दी के भिक्षुओं के द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली लिक्विड डाइट से आया। उन्होंने भी लिक्विड डाइट पर रहने का निर्णय लिया, बस अंतर ये था कि इनकी लिक्विड डाइट में ‘बीयर’ शामिल होगी।

ये डाइट उन्होंने 46 दिनों तक रखने का निर्णय लिया… दरअसल ईसाई धर्म में Lent नाम का एक व्रत होता है जोकि 46 दिनों तक होता है। इन्होंने बीयर के जरिए इस व्रत को रखने की ठान ली। उन्होंने 46 दिनों तक कुछ नहीं खाया बस बीयर जमकर पी। डेल ने बताया कि उन्होंने पूरे 46 कोई चीटिंग नहीं की उन्होंने केवल बीयर ही पी… डेल बताते हैं कि इस डाइट से वह खुद दंग रह गए और उन्हें पता भी नहीं चला कि ये 46 दिन कैसे बीत गए।

आपको बता दें, व्रत से पहले डेल का वजन 132 किलोग्राम था, 46 दिन के बाद वह घटकर महज 112 किलोग्राम रह गया।

और पढ़े: किराए के बदले महिलाओं से शारीरिक संबंधों की मांग कर रहे हैं मकान मलिक

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here