बॉलीवुड

जॉन अब्राहम ने की पठान की को-स्टार दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा वो बहुत खूबसूरत और प्यारी है

John Abraham praises Pathan's co-star Deepika Padukone, says she is very beautiful and sweet

पठान में शाहरुख खान , जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। पठान ने शाहरुख खान और जॉन के साथ दीपिका के पुनर्मिलन को चिह्नित किया। जॉन और दीपिका की बात करें तो ये इससे पहले देसी बॉयज में साथ नजर आए थे । हाल ही के एक वीडियो में, जॉन से एक अभिनेता के रूप में दीपिका के विकास के बारे में पूछा गया और उनके पास उनके बारे में कहने के लिए अच्छी बातें थीं।

जॉन अब्राहम ने की पठान की को-स्टार दीपिका पादुकोण की तारीफ

जॉन ने अपनी पठान की को-स्टार दीपिका की तारीफों के पुल बांधे। YRF द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में जॉन ने कहा, ‘ मैं दीपिका को एक इंसान के तौर पर जानता हूं और वह एक प्यारी इंसान हैं। वह बेशक बहुत खूबसूरत है। मैं उसके परिवार, उसके पिता, उसकी माँ, उसकी बहन से प्यार करता हूँ। वे सभी प्यारे इंसान हैं। दीपिका ने बहुत यात्रा की है और मैं उन्हें सफल देखकर हमेशा खुश हूं ।

अभिनेता ने कहा, ” इससे मुझे खुशी होती है क्योंकि मैं इस लड़की को बहुत पसंद करता हूं और इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है। और वह एक प्यारी है। जो लोग दीपिका को नहीं जानते, वह सबसे अच्छी इंसानों में से एक हैं और मुझे लगता है कि यही वजह है कि मैं उनकी ओर खिंचा चला आया, क्योंकि वह बहुत अच्छी लड़की हैं। मैं हमेशा उसके लिए शुभकामनाएं दूंगा ।”

सालों के अंतराल के बाद दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को जारी किया गया था। इसे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पठान के ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया था, ” एक सिपाही ये नहीं पूछता देश ने उसके लिए क्या किया है, पूछता है वो देश के लिए क्या कर सकता है #पठान ट्रेलर अभी आउट ।”

पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।

नीचे वीडियो देखें:

About the author

Bollywoodlocha Team

If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Leave a Comment X

Exit mobile version