ड्रेस से प्राइस टैग हटाना भूल गई जैस्मीन भसीन, लोग बोले चुरा के भागी

0
50
Jasmin Bhasin

बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) भले ही शो नहीं जीतीं लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। दिल से दिल तक, नागिन, दिल तो हैप्पी है जी जैसे सीरियलों में काम कर चुकीं जैस्मीन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो फैंस काफी कमेंट कर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।

वायरल हो रहे हैं इस वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में जैस्मीन एक नई ड्रेस में नजर आ रही हैं लेकिन इस ड्रेस से वो प्राइस टैग हटाना भूल गई। वीडियो में देखा जा सकता है, जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) फोटोग्राफर से बात करते हुए कह रही हैं कि वह अली गोनी को बिग बॉस की विजेता के रूप में देखना चाहती हैं। इसके बाद जैसे ही वो पीछे मुड़ती है वैसे ही उनकी ड्रेस पर लगा प्राइस टैग कैमरे में कैद हो गया फिर क्या था लोगों ने जैस्मीन ने को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  हालांकि ट्रोल करने के अलावा कुछ लोग जैस्मीन का तारीफ भी कर रहे हैं।

Jashmine1

बता दें कि हाल ही में जैस्मीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी के साथ अपना प्यार कबूल किया। उन्होंने कहा, ‘मैं प्यार में हूं और यह एक खूबसूरत एहसास है। अगर मेरे माता-पिता को कोई समस्या नहीं है तो मुझे इस साल शादी करने में कोई आपत्ति नहीं है। एक बार अली बाहर आ जाता है, मेरे माता-पिता देखने जाएंगे। हमें यह जानने की जरूरत है कि उनके माता-पिता इस रिश्ते के बारे में क्या कहते हैं। मैं उनसे पहले मिली थी, लेकिन तब हम सिर्फ दोस्त थे। अली मेरे सपनों का राजकुमार है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here