एयरपोर्ट पर नजर आए अभिनेता इरफान खान, मीडिया को नहीं दिखाया चेहरा

0
10
Irrfan-khan

लंदन से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद पिछले महीने भारत लौटे अभिनेता इरफान खान को शनिवार को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया, इस दौरान इरफान खान,ने अपने चेहरे पर मफलर लपेटा हुआ है.

जैसा की तस्वीरों में आप देख पा रहे हैं इमरान खान ने गुलाबी जैकेट और कैमोफ्लैज पैंट्स पहनी हुई थीं हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि इरफान खान,कहा जा रहे हैं, इरफान खान, ने पिछले साल मार्च में खुलासा किया था कि उन्हें एक रेयर ट्यूमर है जिसके बाद वह इलाज कराने के लिए लंदन चले गए थे.

लंदन में लंबे समय तक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद वह देश लौट आए थे, अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करने वाले अभिनेता इरफान खान, पिछले काफी समय से मीडिया के सामने नहीं आए हैं.

View this post on Instagram

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान मुंबई वापस आ गए हैं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स ने करीब 8 महीने बाद स्पॉट किया. काफी वक्त पहले इरफान ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया था कि उन्हें न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नाम की रेयर बीमारी है. वह काफी वक्त से विदेश में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे थे. अब ऐसा लगता है कि उनका इलाज पूरा हो गया है. वापस आने के दौरान एयरपोर्ट पर इरफान चेहरे पर रूमाल बांधे और सिर पर हैट पहने नजर आए. #irrfankhan #mumbai #spotted #airport #paparazzi

A post shared by Aaj Tak (@aajtak) on

इरफान खान, का अभिनय करियर काफी शानदार रहा है उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है, इरफान खान,के प्रशंसक फिल्मों में उनकी वापसी के लिए बड़े उत्सुक हैं, उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्दी ही फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

 आपको यह जानकारी कैसी लगीहमें नीचे कमेंट पर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए

➡

 राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡
 अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here