ऐश्वर्या-कैटरीना नही इस लड़की से बेइंतहा मोहब्बत करते थे सलमान खान, अगर इजहार कर देते तो आज दादा बन जाते

0
128

बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान(Salman khan) सबसे ज्यादा अपनी शादी की बातों को लेकर चर्चा में बने रहते है. सलमान खान अपने जीवन के 55 साल बिता दिए है. बीते दिनों सलमान ने अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. सलमान खान को लेकर उनके फैंस के दिल और दिमाग में एक ही सवाल आता है कि आखिर वो शादी कब करेंगे ? ये एक ऐसा सवाल है, जिसे हर साल उनके फैन्स पूछते हैं, लेकिन जवाब किसी के भी पास नहीं होता है, पर क्या आप जानते है कि सलमान को बचपन में एक लड़की बहुत पसंद आई थी, लेकिन सलमान उससे अपने दिल की बात नहीं कह सके थे.

शो के दौरान किया खुलासा

सलमान खानबिग बॉस 13 के दौरान अजय देवगन और काजोल के साथ खेले गए एक गेम के चलते स्वयं सलमान ने यह किस्सा सुनाया था. सलमान ने बताया एक लड़की थी, जिसके कुत्ते ने उन्हें काट लिया था. सलमान ने आगे बताया कि, मैं उसे सच में पसंद करता था, लेकिन रिजेक्शन के डर से कभी कह नहीं सका. सलमान ने बताया कि उस लड़की के साथ उनके तीन दोस्तों का भी अफेयर रहा था और उन्हें बहुत बाद में इस बात का पता चला था कि वह लड़की भी उन्हें पसंद करती थी.

If Salman Khan had expressed his love for this girl, he would have become a grandfather today.

आज दादा बन गए होते सलमान

सलमान ने बताया कि अगर उस समय उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर दिया होता तो वो आज दादा बन चुके होते. इस बात को याद करते हुए सलमान जोरों से हसेंने लगते हैं और कहते हैं, ठीक 15-20 साल बाद मेरी मुलाकात उसी लड़की से दोबारा हुई, वह दादी बन चुकी थी, उसने मुझसे कहा – मेरे पोते-पोती तुम्हारे फैन हैं उन्हें तुम्हारी फ़िल्में पसंद हैं. सलमान आगे कहते हैं कि उस लड़की को अपने दिल की बात ना कहकर उन्होंने अच्छा ही किया वरना आज वह भी दादाजी जाते.

बिगबॉस शो को कर रहे होस्ट

इन दिनों सलमान खान कलर्स पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम बिगबॉस शो को होस्ट कर रहे है. आए दिन सलमान खान बिगबॉस के शो में घरवालों को फटकार लगाते ही दिखाई देते है.आने वाले एपिसोड़ में सलमान अपना गुस्सा रूबीना पर निकालने वाले है. रुबीना की एक हरकत पर सलमान खान बेहद नाराज होते हैं और उन्हें इस बाते के लिए खरीखोटी सुनाते हैं. ‘बिग बॉस 14’ के प्रोमो में सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि रुबीना दिलाइक ये वाकई बुरा है. आप एक टास्क को पूरा करने में कोई रुचि नहीं दिखा रही हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here