मैं हमेशा लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं- इश्तियाक खान

0
79

‘फस गए रे ओबामा’, ‘तमाशा’ सहित कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता इश्तियाक खान ने कभी नही सोचा था कि संगीत के लिए उनका प्यार उन्हें अभिनय में पहचान दिला देगा। बुंदेलखंड के पन्ना में नुक्कड़ नाटकों तबला बजाता था।  एक दिन नाटक के मुख्य पात्र नही आया और उस दिन मेरे लिए चीजें बदल गईं क्योंकि मैं सभी डायलॉग्स और दृश्यों को अच्छे से जानता था। भोपाल में रंगमंच से जुड़ने और राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से अभिनय का कोर्स पूरा करने के बाद, मैं अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए मुंबई आ गया।

खान को लगता है कि किसी भी अभिनेता के लिए सही ब्रेक और टर्निंग प्वाइंट बहुत जरूरी है। “मेरी शुरूआत रामगोपाल वर्मा की फिल्म अज्ञात’ के साथ हुई इसके बाद फस गए रे ओबामा में मेरे द्वारा निभाया गया अग्रेंजी टीचर के किरदार ने सबका ध्यान आकर्षित किया साथ ही, इसके मीम्स और शॉर्ट वीडियो तुरंत हिट हो गए। लेकिन मेरा असली मोड़ ‘अनारकली …’ के साथ आया, जहां मुझे एक ऐसा किरदार मिला, जिसमें कॉमेडी के अलावा कई शेड्स थे, क्योंकि मैं भी कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा था। ”

I always want to entertain people - Ishtiyak Khan

अभिनेता ने यूपी में आगामी अजय देवगन अभिनीत फिल्म, ‘मैदान’ सहित कई फिल्मों के लिए शूटिंग की। अपनी हाल ही में रिलीज़ डार्क कॉमेडी ‘लूडो’ के लिए तारीफें बटौर रहे हैं इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई इस बारे में बात करते हुए उन्होंने  कहा “मुझे खुशी है कि एक पुलिस अधिकारी का मेरा किरदार दर्शकों को अच्छा लग रहा है मुझे इसे निभाने में बहुत मज़ा आया। अन्यथा, एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं और अन्य माध्यमों में उल्लेखनीय भूमिकाएं करना जारी रखता हूं। बता दें कि इश्तियाक खान अपनी फिल्म ‘शैडो ऑफ ओथेलो’ का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने का इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म को खान साहब ने डायरेक्टर भी किया और मुख्य भूमिका निभाई है, इसके अलावा वह एक और फीचर फिल्म बदलापुर की शूटिंग में व्यस्त हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here