ऋतिक रोशन की मां ने सुशांत की मौत पर लिखी ऐसी बात, सोचने पर मजबूर हो जाएंगे आप

0
70
Hrithik Roshan’s mother Pinkie Roshan shares a post on Sushant Singh Rajput: Everyone wants the truth but no one wants to be honest

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत को 4 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. लेकिन ये मसला अभी तक शांत नहीं हुआ है. इस मामले पर आए दिन किसी न किसी तरह की चर्चा होती ही रहती है. अभी भी फैंस एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. यही नहीं बल्कि सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई (CBI) की जांच की उम्मीद लगाए बैठे हैं. फिलहाल एम्स की ओर से सुशांत की जो विसरा रिपोर्ट सामने आई है, उसमें एक्टर की हत्या वाले एंगल को खारिज कर दिया गया है. लेकिन इस बात को अभी भी परिवार और फैंस मानने को तैयार नहीं है. उन्हें लगता है कि सुशांत के सुसाइड के पीछे किसी का बड़ा षड्यंत्र है.

हालांकि सुशांत की मौत पर बॉलीवुड (Bollywood) फिर से चुप्पी साध चुका है, लेकिन इसी बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने सुशांत के निधन को लेकर एक पोस्ट किया है, जो लगातार इंटरनेट पर वायरल होने के साथ चर्चाओं में भी आ गया है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘सच्चाई के बारे में हर किसी को जानना है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना’. पिंकी रोशन ने इस पोस्ट में #universeispowerful, #prayersarepowerful जैसे कई हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.

sushant

फिलहाल अचानक से पिंकी रोशन के इस पोस्ट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही उनके परिवार को बॉलीवुड के दूसरे लोगों से अलग बता रहे हैं. हालांकि पिंकी की इस पोस्ट से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. जो ये सोचने पर मजबूर करते हैं कि आखिर ऐसा कौन सा राज है, जिसे छिपाया जा रहा है? आखिर किसके लिए एक्टर की मां ने ऐसा पोस्ट साझा किया?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here