जल्द ही पुराने अवतार में वापस आएंगे आपके अपने हनी सिंह, बहा रहे हैं पसीना

0
11

एक जमाना था जब हनी सिंह बॉलीवुड के बादशाह हुआ करते थे। बॉलीवुड में बनने वाली हर फिल्म में एक गाना हनी सिंह का जरूर डाला जाता था, लेकिन अचानक हनी बीमार पड़ गए। बीमारी से लड़ते लड़ते हनी सिंह का करियर भी चौपट हो गया था, लेकिन उर्वशी, लोका और मखना जैसे गानों से वह अपनी वापसी कर चुके हैं। वापसी के साथ हनी सिंह ने अपनी पुरानी पहचान भी हासिल कर ली है, लेकिन पुराना शेप हासिल करना बाकी है।

Honey Singh

अब हनी सिंह अपना पुराना वजन हासिल करने में लगे हुए हैं। लॉकडाउन के दिनों में भी वह जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कि इस तस्वीर  में वह पसीने से लथपथ नजर आ रहे हैं।  इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कार्य प्रगति पर आपके प्यार के जरुरत है।

हनी सिंह की इस कैप्शन से साफ है की वो अपने पुराने वाले लुक में वापस आने के लिए अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें वजन को कम करने के लिए हनी सिंह बॉक्सिंग का सहारा ले रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीमारी और दवाईयों के साइड इफेक्ट्स के चलते हनी के वजन में करीब 20 किलो का इजाफा हुआ था। अभी उन्होंने पसीना बहाना शुरू किया है तो शेप में आने में टाइम लगेगा। अगले 1 महीने में वह पुराने शेप में वापस आ सकते हैं।

आपको बता दें हनी सिंह को बाइपोलर डिसऑर्डर हुआ था। बाइपोलर डिसऑर्डर एक ऐसी बीमारी है, जिससे निकलकर बाहर आना सबके बस की बात नहीं होती है। हनी सिंह जैसा फौलादी इंसान ही बीमारी को मात दे सकता है। यह दिमागी बीमारी होती है, इसमें आदमी का इमोशंस पर कोई कंट्रोल नहीं रहता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here