इंडियन आर्मी का अपमान करने पर एकता कपूर पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, दर्ज कराई FIR

0
133
हिंदुस्तानी भाऊ

हिंदुस्तानी भाऊ के निशाने पर इस बार कोई और नहीं बल्कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती आ गई है। यह हस्ती कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर है। बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ ने रविवार को ही सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर इस बात को लेकर संस्पेंश क्रिएट कर दिया था कि वो रविवार को बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को लेकर कोई अतरिक्त जानकारी नहीं दी थी कि वे आखिर किसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं, और क्यों?

और पढ़े: जानीमानी एक्ट्रेस के चेहरे पर कुत्ते ने काटा, हो गई ऐसी हालत, करानी पड़ी सर्जरी

मगर आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होेंने इस बात की जानकारी देते हुए साफ कर दिया कि उन्होंने किसके खिलाफ यह एफआईआर दर्ज कराई है। दरअसल, यह एफआईआर उन्होंने एकता कपूर और उनकी शोभा कपूर के खिलाफ दर्ज कराई है। वीडियो में उन्होंने बकायदा एफआईआर की कॉपी भी दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने एकता कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे बीते दिनों एक वेब सीरिज लेकर आई थी, जिसका नाम था xxx, इस वेब सीरिज में उन्होंने एक इंडियन आर्मी के जवान की कहानी दिखाई थी, जो बार्डर पर देश की सेवा करता है और उसकी बीवी घर पर किसी दूसरे आदमी को बुलाकर उसके साथ सेक्स करती है।

वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने वेब सीरिज के उस सीन पर भी आपत्ति जाहिर की है, जिसमें वो शख्स उस आदमी के साथ सेक्स करने से पहले उसे इंडियन आर्मी की ड्रेस पहनाती है और फिर उसे फाड़ती भी है। हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि ऐसा करके बार्डर पर तैनात सभी आर्मी जवानों का अपमान होता है। इसके साथ ही हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि उनसे इंडियन आर्मी के आलाधिकारियों ने इस मसले की जांच कराने की मांग की है। वहीं अभी तक एकता कपूर की टीम ने इस एफआईआर को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

और पढ़े: रवीना टंडन का खुलासा पीरियड्स के दर्द में की थी टिप-टिप बरसा पानी की शूटिंग

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here