रियल लाइफ में बेहद हॉट है ‘मिर्जापुर 2’ के गुड्डू भैया की बहन डिंपी, देखें तस्वीरें

125
479
Harshita Gaur Photos

Harshita Gaur Photos: मिर्जापुर के सीजन 2 ने आते ही तहलका मचा दिया है, शो में गुड्डू पंडित और बबलू पंडित की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर चर्चा में हैं । पहले सीजन में वो जहां एकदम हल्‍के मासूम किरदार में थीं, वहीं इस सीजन में वो बदले हुए रूप में नजर आ रही हैं । इस सीजन में हर्षिता पर पहले सीजन के मुकाबले ज्‍यादा फोकस किया गया है, यानी उन्‍हें भी अपना अभिनय दिखाने का भरपूर मौका मिला है । हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Harshita Gaur

हो रही तारीफ

मिर्जापुर 2 की डिंपी पंडित यानी कि हर्षिता गौर अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही है । इस वेब सीरीज में उन्‍हें सीधे सादे और सिंपल अंदाज में दिखाया गया है लेकिन लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड और हॉट हैं । टीवी इंडस्‍ट्री में काम कर रही ये एक्ट्रेस सीरियल्‍स में कुछ साइड रोल्‍स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन फैंस उन्‍हें देखना पसंद करते हैं ।

खुश हैं हर्षिता

मिर्जापुर 2 की स्ट्रीमिंग से पहले हर्षिता सीरीज का हिस्सा होने पर खुश हैं, हालांकि उनका कहना है कि वह अब इस वेब सीरीज में आगे काम नहीं करना चाहती थीं । उन्‍होंने कहा कि वह सड्डा हक जैसे सीरियल में लीड रोल कर चुकी हैं, अब वो कुछ क्रिएटिव रोल करना चाहती हैं फिल्मों में काम करना चाहत थी । हर्षिता ने कहा,”जब मुझे मिर्जापुर में काम करने के लिए पूछा गया, सेक्रेड गेम्स रिलीज नहीं हुई थी और वेबस्पेस वो नहीं था, जो अब है।”

सीनियर एक्‍टर्स के साथ कंफर्टेबल रही

हर्षिता ने कहा,”लेकिन अब मुझे अब महसूस होता है कि यह बिल्कुल अलग है, वेब शो में में हर शख्स की अलग अहमियत है । इसकी कास्ट और प्लॉट बेहतरीन है, जिसकी वजह से मैंने शो को हां किया।” हर्षिता ने कहा कि पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसी कास्ट की वजह से वो शो में काम करने के लिए प्रेरित हुईं । उन्‍होंने कहा कि- “मैंने इन सभी को स्क्रीन पर पहले भी काम करते हुए देखा है इसलिए मैं थोड़ा डर रही थी लेकिन मैंने शूटिंग शुरू करने के बाद राहत महसूस की क्योंकि उन सभी ने मुझे घर जैसा महसूस कराया।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

125 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here