Monday, October 25, 2021

हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया में आग लगाती शाहरुख की बेटी

शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है।

‘कुछ-कुछ होता है’ फ़िल्म कि अंजली तो याद ही होंगी। अरे वही अंजली जो फ़िल्म में ‘अपनी माँ के लिखे पत्र को पढ़ने के बाद, अपने विदुर पिता, राहुल को उसके सच्चे प्यार अंजली से मिलवाने की पूरी कोशिश करती है।’

शाहरुख की बेटी बनकर छोटी सी अंजली ने सबका दिल तो 22 साल पहले ही जीत लिया था। और आज जब वह अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। तो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालकर अपने फैंस के दिलों में जगह बनाए रखती हैं। 22 सितंबर 1988 को मुंबई में जन्मी सना सईद ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से ही की थी। उनके इस रोल को भी फिल्म में बेहद पसंद किया गया था।

इस फिल्म के बाद सना ने दो और बड़ी फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘बादल’ में भी काम किया था। लेकिन बाद में सना ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। भोली भाली सी दिखने वाली यह बच्ची अब अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में करने के बाद सना लंबे समय तक बड़े पर्दे से गायब रहीं। बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स से वापसी करने की कोशिशें की। साल 2008 में ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ और ‘लो हो गई पूजा इस घर की’ जैसे टीवी सीरियल में भी नजर आईं। इसके अलावा टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 6’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘नच बलिए 7’ और ‘झलक दिखना जा 9’ में भी दिखाई दी थीं।

टीवी के माध्यम से छोटे पर्दे पर काम करने के बाद कुछ समय बाद वे बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापस आईं और उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना फिल्मी डेब्यू फिर से किया। इस फिल्म में वे साइड हीरोइन के रोल में काफी बोल्ड लुक में नजर आईं थीं। उनके साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे।

सना कहती हैं कि उनके घर वालों को उनका फिल्म में काम करना पसंद नहीं था। खासतौर पर उनके छोटे कपड़े पहनने की वजह से उनका घर वालों से अक्सर विवाद होता रहता था। इस बात का खुलासा खुद सना ने एक इंटरव्यू में किया था।

फिलहाल इन दिनों सना सईद अभिनय के दुनिया से दूर चल रही हैं। हालांकि वह सईद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो को शेयर भी करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं।

Tejas Poonia
लेखक - तेजस पूनियां स्वतंत्र लेखक एवं फ़िल्म समीक्षक हैं। साहित्य, सिनेमा, समाज पर 200 से अधिक लेख, समीक्षाएं प्रतिष्ठित पत्रिकाओं, पोर्टल आदि पर प्रकाशित हो चुके हैं।

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,991FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles