ऑस्कर अवार्ड के लिए नामित हुई बॉलीवुड की ये फिल्म, पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें

0
8

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ एक फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है. आपको बताना चाहेंगे की फिल्म गली बॉय को ऑस्कर फिल्म अवार्डस के लिए भारत की तरफ से आधिकारिक रूप से चुना गया है।

आपको यह जानकर बड़ी खुशी होगी कि 9 फरवरी 2020 को होने वाले प्रतिष्ठित अकादमी अवॉर्ड्स के लिए गली ब्वाय बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में चुना गया है।

इस फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह ने एक लोकल रैपर की भूमिका निभाई है और उनका साथ दिया है आलिया भट्ट ने। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के जबरदस्त अग्नि को लोगों द्वारा खूब तारीफ मिली। खास बात यह है कि इस फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आए. इस फिल्म का एक गाना अपना टाइम आयेगा जबरदस्त हिट हुआ था.

गली बॉय के ऑस्कर में नॉमिनेट होने पर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट किया- गली बॉय को 92 वें ऑस्कर पुरस्कारों में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है। फिल्म फेडरेशन को शुक्रिया और जोया अख्तर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, कल्कि केकलिन सहित पूरी कास्ट एंड क्रू को बधाई।

रणवीर सिंह आज के समय में बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता माने जाते हैं तो आलिया भट्ट भी हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है. हम आशा करते हैं कि यह फिल्म ऑस्कर पुरस्कार जरूर जीते। अगर आप भी यही चाहते हैं तो नीचे कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

 

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here