एक सीन में इतनी खो गई थी ये एक्ट्रेस, खुद पर नहीं रख पाई थी काबू, घबरा गए थे लोग

0
17

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री परिधि शर्मा 32 साल की हो गई है। आपको बता दें कि परिधि शर्मा को टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ से काफी लोकप्रियता मिली थी। यह सीरियल ज़ी टीवी पर प्रसारित होता था। परिधि शर्मा ने इस सीरियल में अकबर की पत्नी यानी की जोधाबाई का किरदार निभाया था। जोधाबाई के किरदार में परिधि शर्मा रातों-रात स्टार बन गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिधि शर्मा इन दिनों टीवी सीरियल पटियाला बेब्स में नजर आ रही है। इस सीरियल में परिधि शर्मा अशनूर कौर की मां यानी कि बबीता का किरदार निभा रही है।

इस सीरियल के एक दृश्य में परिधि शर्मा को अपने पति से तलाक लेने का बहुत ही कठिन निर्णय लेना था। परिधि शर्मा की बेटी का मानना था कि तलाक ही दुनिया का अंत नहीं है। बल्कि यहां आने वाली अच्छी चीजों की शुरुआत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल के इस सीन को शूट करने के बाद परिधि शर्मा असलियत में रो पड़ी थी।

वह सीरियल के सीन के सूट में इतनी इन्वॉल्व हो गई कि उन्होंने सबके सामने ही रो दिया। इस वजह से लोगों को काफी परेशानी हुई और सभी लोग घबरा गए । समझने लगे कि इंटेंस सीन होने की वजह से ऐसा हुआ है। लेकिन परिधि शर्मा ने अपने कोस्टार को कहा कि मैं सीक्वेंस की शूटिंग के बाद एक महिला के रूप में अपने आप को काफी मजबूत महसूस कर रही थी। इसीलिए ऐसा हुआ।

परिधि शर्मा ने बताया कि मैं दुखी अनुभव नहीं कर रही थी। मैं अपने आप को भी अंदर से काफी स्ट्रांग फील कर रही थी। मैंने उस वक्त अनुभव किया कि हर महिला के पास अपने भाग्य को दोबारा लिखने और किसी पर निर्भर ना रहने की ताकत होती है।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here