गंगूबाई उर्फ सलोनी दैनी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़ जाएंगे आपके होश

0
104

Saloni Daini Body Transformation: टीवी की दुनिया में कॉमेडियन सलोनी को ‘गंगूबाई’ के नाम से जाना जाता है। नानी अवि ‘गंगूबाई’ ने अपने कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। सलोनी उस समय बहुत क्यूट लग रही थी। लेकिन अब उसे देखकर पहचानना मुश्किल हो गया है कि यह युवती एक समय में एक छोटी गैंगूबाई थी और लोगों को खूब हंसाती थी। सलोनी अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत है, उसने इसके लिए कड़ी मेहनत की है।

अभिनेत्री सलोनी दैनी कहती हैं कि वह इतनी स्वस्थ थीं कि उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें अपना वजन कम करना है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि इस दौरान कई लोगों की अजीबोगरीब टिप्पणियां भी सुनने को मिलीं।

Saloni Daini Body Transformation

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में, सनोली दैनी ने अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर कई सारी बातें बताईं। सलोनी ने बताया कि जैसे जैसे वो बड़ी होती गई तो उन्हें अपने वज़न को लेकर कई तरह के कमेंट्स सुनने पड़ते थे। उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसे कमेंट मिलते थे- भैंस लग रही है, कितनी मोटी है, कितना खाएगी एक दिन फूट जाएगी और इस तरह की कई और बातें। ये सब सुनकर मुझे बहुत बुरा लगता था।’

Saloni Daini

सलोनी ने आगे बताया कि कैसे वह वजन कम करने का विचार लेकर आई थी। सलोनी कहती है- एक दिन वह अपने लैपटॉप को खोलकर बैठी थी, वह कुछ देख रही थी। अचानक उसके लैपटॉप की स्क्रीन लॉक हो गई और उसने अपना चेहरा लैपटॉप की स्क्रीन पर देखा। कहा जा रहा है, मैं उस समय बहुत गोल-मटोल हो रहा था। उस समय मेरा वजन लगभग 80 किलो था। उस ने कहा, उस दिन मैंने सोचा कि अब मेरे लिए अपना वजन कम करने का समय है।

सलोनी दैनी ने ‘कॉमेडी सर्कल महासंग्राम’ में एक कॉमेडियन के रूप में अपनी शुरुआत की। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। ‘कॉमेडी सर्कस महासंग्राम’ से प्रसिद्धि पाने वाली सलोनी ने एक या दो टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। हालांकि, उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। उन्हें आखिरी बार टीवी शो ‘बडे भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here