द रॉक का पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, अभिनेता ने वीडियो शेयर कर साझा की जानकारी

0
78
Dwayne Johnson Tests Positive for Coronavirus, Urging Fans to Wear Masks

कोरोना वायरस दुनिया भर में फैल गया है। कोरोना से संक्रमित लाखों लोग अब तक मर चुके हैं, हालांकि वायरस अभी तक अपने लिए नाम नहीं बना पाया है। भारत सहित संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्राजील में सबसे अधिक मामले हैं। इस बीच, हॉलीवुड स्टार और पूर्व पहलवान ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन सहित उनका पूरा परिवार कोरोना का शिकार हो गया। हॉलीवुड अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके इसका खुलासा किया।

48 वर्षीय अभिनेता ने बुधवार को कहा कि वह, उनकी पत्नी लॉरेन हुसैन और दो बेटियां टियाना और जैस्मीन सभी ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, लेकिन वे ठीक हो रही हैं और अब संक्रमक नहीं हैं। अभिनेता ने यह भी कहा कि कोरोना का इलाज बहुत मुश्किल था और एक परिवार के रूप में उन्हें काफी कठिनाइयों से गुजरना पड़ा।

वे कहते हैं कि फ्रैक्चर होने या किसी अन्य गंभीर चोट से उबरने और कोरोना वायरस के परीक्षण के सकारात्मक होने के बीच एक बड़ा अंतर है, उन्होंने कहा कि। मेरा पहला लक्ष्य अपने परिवार और प्रियजनों को सुरक्षित रखना है। काश मेरे पास केवल एक कोरोना संक्रमित होता। लेकिन यह मेरे पूरे परिवार के साथ हुआ। मेरा परिवार अब ठीक है। हम अब संक्रमक नहीं हैं। भगवान का शुक्र है, हम स्वस्थ हैं।

पूर्व रेसल तीन बेटियों के पिता हैं। जिसमें उनकी पहली पत्नी ने एक बेटी, साइमन को जन्म दिया। बाद में उसने अपने बिजनेस पार्टनर डैनी ग्रेसिया से शादी कर ली। डैनी से उनकी दो बेटियाँ हैं जिनका नाम जैस्मिन और टीना है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here