बॉक्स ऑफिस पर चला ‘ड्रीम गर्ल’ का जादू, दो दिन में कमा लिए हैं इतने करोड़

0
5

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही आयुष्मान खुराना की पिछली सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. खास बात यह है कि यह फिल्म आसमान खुराना के अभिनय करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन किया ज्यादा कलेक्शन

आसमान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बीते 12 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले ही दिन 10.05 करोड़ कमा लिए थे. इस फिल्म ने दूसरे दिन सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लगभग 17 करोड़ का कलेक्शन किया है जो वाकई काबिले तारीफ है.

दो दिन में कमा लिए हैं इतने करोड़

फिल्म ड्रीम गर्ल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 2 दिनों में लगभग 27.05 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इस फिल्म का बजट मात्र 30 करोड रुपए है. जाहिर सी बात है कि यह फिल्म तीसरे दिन से प्रॉफिट कमाना शुरू कर देगी।

तीसरे दिन कमा सकती है इतने करोड़

फिल्म ड्रीम गर्ल के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए माना जा रहा है कि यह फिल्म तीसरे दिन और भी ज्यादा कमाई कर सकती है. प्रेत पंडितों की मानें तो ‘ड्रीम गर्ल’ तीसरे दिन लगभग 21 करोड़ का कारोबार कर सकती है. हालांकि इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन ड्रीम गर्ल लोगों को जिस तरह पसंद आ रही है उस हिसाब से ऐसा होना मुमकिन है.

ड्रीम गर्ल की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने पूजा नामक एक लड़की का किरदार निभाया है जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अगर आपने यह फिल्म देख ली है तो इस फिल्म के बारे में कमेंट करके अपने अनुभव हमारे दूसरे पाठकों के साथ जरूर शेयर करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here