निरहुआ ने किया आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस, देखें ‘कचाकच माजा लेवेली’ वीडियो

9
288
bhojpuri hot song

बॉलीवुड के गाने और भोजपुरी सिनेमा के गानों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. इंडस्ट्री की सुपरहिट और फैंस की पंसदीदा जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) एक बार फिर से चर्चाओं में बने हुए हैं. जिसका कारण है वो शानदार वीडियो जो पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. जी हां, इस फेमस जोड़ी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है और यू-ट्यूब पर तो गाने ने आग ही लगा दी है. वीडियो को 9,000,000 व्यूज से ज्यादा मिल चुके हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस जोड़ी का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘कचाकच माजा लेवेली’ (Kachakach Maja Leveli) फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने में जोड़ी के बीच का रोमांस सबसे ज्यादा लुभावना है. गाने की वीडियो को ‘वेब म्यूजिक-भोजपुरी’ के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया था और शेयर करने के कुछ ही घंटों में वी़डियो को फैंस का खूब प्यार मिलने लगा था.

वैसे आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की एक जानी-मानी अदाकारा हैं और तगड़ी फैंस फॉलोइंग भी हैं. फैंस इनके नए गाने और तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं और फिलहाल वह इंडस्ट्री में ही पहचान बना रही हैं. वहीं दिनेश लाल यादव भी भोजपुरी सिनेमा जगत के बड़े स्टारों में से एक हैं. वह बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. दर्शकों के बीच निरहुआ का अंदाज बहुत ज्यादा फेमस है. निरहुआ को भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ‘जुबली स्‍टार’ के नाम से जाना जाता है. वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

9 COMMENTS

  1. Simply want to say your article is as amazing.
    The clearness on your publish is simply excellent and i could suppose you’re an expert
    in this subject. Fine along with your permission allow
    me to clutch your feed to stay updated with approaching
    post. Thanks one million and please carry on the enjoyable work.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here