Thursday, October 28, 2021

फैमिली के बाद दीपिका पादुकोण भी हुई कोरोना पॉजिटिव, जानें हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना पॉजिटिव हो गई है। एक्ट्रेस इस समय बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ रह रही हैं. इससे पहले दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, मां उजाला पादुकोण और बहन अनिशा पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। उनका बेंगलुरु स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है कि, उन्हें इस सप्ताह के अंत तक छुट्टी दे दी जा सकती है। बता दें कि दीपिका पिता 1980 में प्रतिष्ठित ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप खिताब जीतने वाले पहले भारतीय हैं।

प्रकाश पादुकोण ने सबसे पहले खुद का कराया टेस्ट

प्रकाश के करीबी दोस्त और प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकादमी के निदेशक विमल कुमार ने कहा कि 10 दिन पहले, प्रकाश, उनकी पत्नी उजाला और उनकी दूसरी बेटी अनिशा ने कोरोना के लक्षणों को देखा। उन्होंने अपना खुद का टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया।

deepika padukone family

दीपिका के पिता, मां और बहन के बारे में रिपोर्ट मिली है कि ‘सभी ने खुद को आइसोलेट में रखा है। लेकिन एक हफ्ते के बाद भी, प्रकाश पादुकोण का बुखार कम नहीं हुआ था, इसलिए उन्हें पिछले शनिवार को बैंगलोर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के अनुसार, प्रकाश अच्छे स्वास्थ्य में हैं और उनके सभी अंग ठीक से काम कर रहे हैं, उनकी पत्नी और बेटी घर पर हैं और उन्हें भी दो या तीन दिनों में आराम मिलने की संभावना है।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेंटल हेल्थ से जुड़ी कई हेल्पलाइन पोस्ट की थीं और उन्होंने शेयर किया था, ‘जैसा कि हममें से लाखों (मैं और मेरा परिवार भी शामिल है) एक-दूसरे से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस संकट में हमारी मानसिक सेहत भी उतना ही जरूरी है! याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं. हम सभी इसमें शामिल हैं और सबसे जरूरी बात कि उम्मीद कायम है!’

Related Articles

Stay Connected

21,986FansLike
2,994FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles