दीपिका पादुकोण की हिफाजत करता है ये शख्स, लेता है करोड़ो में सैलरी

1
38

Deepika Padukone Bodyguard: सेलेब्स (Bollywood Celebs) जहां जाते हैं वहां उनके इर्द-गिर्द बॉडीगार्ड्स (Bodyguards) को भी देखा जाता है. जो सितारों को अकेला बिल्कुल नहीं छोड़ते और हर मुसीबत से बचाने की कोशिश करते हैं. जितने फेमस स्टार्स हैं उतने ही फेमस इन सितारों के बॉडीगार्ड है जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. दबंग सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बॉडीगार्ड रवि सिंह के बारे में तो आप जानते ही हैं पर हम आपको मस्तानी गर्ल यानि दीपिका पादुकोण के पर्सनल बॉडीगार्ड से मिलवाएंगे.

10 सालों से हैं साथ

बॉलीवुड सितारों के लिए उनके मेकअप मैन से लेकर ड्राइवर तक उनकी लाइफ का एक जरूरी हिस्सा होते हैं. इसी तरह बॉडीगार्ड्स के साथ भी सितारों का एक रिश्ता सा बन जाता है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके बॉडीगार्ड्स के बीच भी कुछ ऐसा ही स्पेशल रिश्ता है.दीपिका के पसर्नल बॉडीगार्ड का नाम है जलाल (Deepika Padukone Bodyguard Jalal). जो दीपिका के साथ करीब 10 साल से साथ हैं और इनके कई मौकों पर दोनों को साथ सेल्फी लेते हुए भी देखा गया है.

भाई-बहन जैसा है रिश्ता

दीपिका और जलाल के बीच भाई-बहन जैसा रिश्ता है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा है कि, जलाल हर साल दीपिका से रक्षाबंधन के खास पर्व पर उनसे राखी बंधवाते हैं और एक भाई की तरह पूरी रक्षा करते हैं.

Deepika Padukone Bodyguard

कितनी है जलाल की सैलरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 2 से 3 साल पहले दीपिका अपने पर्सनल बॉडीगार्ड जलाल को 80,00,000 रुपये सालाना सैलरी देती हैं.इस हिसाब से अगर देखा जाए तो अब जलाल की सैलरी सालाना 1,00,00,000 रुपये के करीब हो सकती है. बता दें, इस बारे में कभी दीपिका ने खुद खुलासा नहीं किया है.

शादी में भी थे दीपिका के साथ

साल 2018 में जब दीपिका-रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. तब लड़की वालों की तरफ से दीपिका के परिवार के अलावा जलाल भी शामिल थे.ऐसी खबर है कि, शादी में जलाल ही वेन्यू के सिक्योरिटी गार्ड के हेड थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here