साउथ के इन 6 सुपरस्टार्स ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया करोड़ा का दान, नंबर 1 ने सबसे अधिक दान दिया

0

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में फैल चुका है। इससे संक्रमित लोगों की संख्या 600 के करीब हो गई है। वहीं भारत में अब तक कोरोना वायरस से 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। देश की तमाम बड़ी हस्तियां अपने चाहने वालों को इस वायरस से बचने की सलाह दी रही हैं। साथ ही कुछ सितारे कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं इनमें साउथ सिनेमा के कलाकार भी शामिल हैं। साउथ सिनेमा के कई कलाकारों ने कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की आर्थिक रूप से मदद की है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं साउथ सिनेमा के उन कलाकारों के बारे में जो कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धाओं की मदद के लिए आए आए हैं।

1) पवन कल्याण –

pawan kalyan

फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी और किरदारों के दम पर दर्शकों के दिलों में राज करने वाले अभिनेता पवन कल्याण को आप सभी जानते हैं. पवन कल्याण गरीब लोगों की आर्थिक सहायता करने वाले कई एनजीओ की मदद कर चुके हैं. आप लोगों को बता दें कि पवन कल्याण में कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए 2 करोड़ का दान​ दिया है.

2) महेश बाबू –

mahesh babu

महेश बाबू साउथ फिल्मों के सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेता माने जाते हैं. उनकी फिल्मों को न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है. महेश बाबू एक अच्छे अभिनेता होने के साथ एक अच्छे इंसान भी हैं. जी हां आप लोगों को बता दें कि महेश बाबू ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 1 करोड़ का दान दिया है.

3) अल्लू अर्जुन –

Allu arjun

साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन भी इस लिस्ट में शामिल है. अल्लू अर्जुन की फिल्मों को साउथ के अलावा बॉलीवुड के दर्शक भी बेहद पसंद करते हैं. इसलिए अल्लू अर्जुन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती है. आप लोगों को बता दें कि अल्लू अर्जुन ने भी कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए 1 करोड़ की आर्थिक सहायता प्रदान की है.

4) रजनीकांत –

rajinikanth

साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म इम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (FEFSI) यूनियन वर्कर्स को 50 लाख रुपये का दान दिया है। गौरतलब है कि FEFSI के अंतर्गत साउथ सिनेमा की फिल्में व टीवी इंडस्ट्री की कुल 23 संस्थाएं आती हैं और इसके कुल सदस्यों की संख्या तकरीबन 30,000 है। वहीं इसमें हजारों की संख्या में ऐसे लोग हैं जिन्हें प्रतिदिन किये गये काम के हिसाब से पैसे मिलते हैं।

5) राम चरण –

ram charan

सुपरस्टार अभिनेता राम चरण ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे लोगों के लिए 70 लाख रुपये दान किए हैं। उन्होंने तेलुगू राज्यों और केंद्र के राहत कोष के लिए 70 लाख रुपये का दान दिए हैं। राम चरण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर और एपी सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में किए गए प्रयासों की सराहना भी की है।

6) प्रभासprabhas

साउथ फिल्मों ‘बाहुबली’ प्रभास ने कोरोना वायरस को लेकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.