इस मशहूर कॉमेडियन की गैंगस्टर विकास दूबे के साथ तस्वीर वायरल, कॉमेडियन ने दी सफाई

0
220
अन्नू अवस्थी

उत्तर प्रदेश के चौबेपुर के बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथ राजनेताओं व प्रशा​सनिक अधिकारियों की तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में कॉमेडियन अन्नू अवस्थी की भी एक फोटो वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर पर उन्होंने सफाई दी है। अन्नू अवस्थी ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि हम जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो लोग हमारे साथ फोटो खिंचाते हैं। इनमें बहुत से ऐसे लोग होते हैं जिन्हें हम नहीं जानते तो भी हमें उनके साथ फोटो खिंचवानी पड़ जाती है। उन्होंने बताया कि उनके जय नाम के एक दोस्त के यहां एक कार्यक्रम था। उसी कार्यक्रम में हम लोग परिवार के साथ पहुंचे थे। विकास दुबे भी वहां आया हुआ था। वायरल हो रही यह तस्वीर उसी समय की है।

और पढ़े: एनकाउंटर से 54 मिनट पहले विकास दुबे ने पुलिसवालों को फोन…

अन्नू अवस्थी

अवस्थी ने बताया कि कार्यक्रम शुरू होने के बाद फोटो खिंचवाने का सेशन चल रहा था। उसी दौरान विकास दुबे आया और मुझसे कहा कि हम आपके वीडियो अक्सर देखते हैं। उसने मेरे साथ फोटो खिंचाने का अनुरोध किया तो मैंने खिंचवा ली। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका विकास दुबे से कोई सीधा संपर्क भी नहीं है। सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि हम लोगों के साथ अक्सर लोग फोटो खिंचवाते रहते हैं। बता दें कि कानपुर मुठभेड़ के बाद पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। हर संदिग्ध कड़ी को जोड़ने का प्रयास कर रही है। विकास दुबे के फोन में मिले हर नंबर की जांच की जा रही है। हर उस शख्स से पूछताछ की जा रही है जिसका कहीं न कहीं से विकास दुबे के साथ लिंक है व उसके साथ फोटो खिंचवाई है।

और  पढ़े: बदमाश की बहन से हुआ था विकास दुबे को प्यार, रचाई शादी और जुर्म की दुनिया में ली एंट्री

बता दें कि ब्रह्मनगर से उठाई गई लग्जरी कारों का मालिक जय बाजपेई कॉमेडियन अन्नू अवस्थी का करीबी बताया जा रहा है। जय को पूछताछ के लिए जब थाने लाया गया तो अन्नू अवस्थी भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि जय से उनका पारिवारिक संबंध है। जय का गांव दिलीपपुर, बिकरू के करीब है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here