मां की कार्बन-कॉपी हैं बॉलीवुड की टॉप 5 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

0
79
Bollywood's top 5 actresses are carbon copy of mother, see photos

बॉलीवुड में आज तक कई दौर आए और कई गए। इन दौरान कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया है। जिसमें 90 के दशक से लेकर आज की एक्ट्रेस शामिल है। इस दौरान कई एक्ट्रेस इंडस्ट्री की बाहर की होती है। तो कुछ ऐसी भी है जो फिल्मी खराने से आकर बॉलीवुड में धमाल मचा देती है लेकिन क्या आप जानते है बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी है। जो 90 के दशक में इस इंडस्ट्री पर राज करती थी और आज उनकी बेटी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा रही है। तो आज हम आपको उन मां-बेटी के बारे में बताते है। जिनकी एक्टिंग के पीछे दुनिया दीवानी थी खास बात ये है कि ये मां-बेटी एक दूसरे की कार्बन कॉपी भी लगती है। जिस वजह से फैंस के बीच ये ज्यादा पॉपुलर है।

डिंपल और ट्विंकल

Twinkle dimple

डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है। दोनों ने अपने-अपने जमाने में कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया है लेकिन इस मां-बेटी की जोड़ी की खास बात ये है कि इन दोनों में कई चीजे है जो एक जैसी है। सिर्फ इन दोनों के चेहरे ही नहीं मिलते। बल्कि उनकी शारीरिक बनावट से लेकर हाइट भी एक जैसी है। इतना ही नहीं, दोनों के बालों का स्टाइल भी लगभग एक जैसा होता है। तभी तो जब भी डिंपल और ट्विंकल को फैंस साथ देखते थे तो देखते ही रह जाते थे। ट्विंकल में डिंपल की छवि साफ नजर आती है।

अमृता-सारा

Amrita sara

अमृता सिंह और सारा अली खान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है। जहां अमृता 90 के दशक में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से धमाल मचा रही थी। तो वहीं आज सारा अपने क्यूट अंदाज के साथ शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज कर रही है। अमृता और सारा एक-दूसरे की कार्बन कॉपी है। सारा हूबहू अपनी मां की तरह नजर आती है। सारा और अमृता की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरे वायरल हो चुकी है। जिसमें ये मां-बेटी की जोड़ी हमशक्ल लगते है। जिस वजह से फैंस के बीच अमृता और सारा की तस्वीरे हमेशा धमाल मचाती है।

शर्मिला और सोहा

soha-sharmila

सोहा अली खान फिल्मों से दूर अपनी लाइफ में बिजी है। उनकी मां शर्मिला एक जमाने में हिट एक्ट्रेस थी और आज जब शर्मिला और सोहा को जब देखा जाता है। तो दोनों की तस्वीरें काफी मिलती-जुलती है। सोहा की शक्ल अपनी मां से काफी मिलती-जुलती है। सिर्फ चेहरा और फीचर्स ही नहीं, बल्कि शारीरिक बनावट और फ़िगर भी सोहा ने अपनी मां की ही तरह, स्लिम, खूबसूरत और आकर्षक पाया है।

पूनम और सोनाक्षी

sonakshi-hugs-mom-poonam-sinha

पूनम और सोनाक्षी बॉलीवुड की उन मां-बेटी जोड़ियों में से है। जो काफी चर्चाओं में रहती है। दोनों एक-दूसरे से काफी मिलती जुलती है। अगर दोनों की तस्वीरें देखी जाए। तो तस्वीरों में काफी समानता मिलती है। हालांकि, पहले कहा जाता था कि सोनाक्षी सिन्हा रीना की तरह दिखती है लेकिन अब पूनम के साथ जब भी सोना को देखा जाता है तो उनमे अपनी मां की छवि नजर आती है। सोना अक्सर अपनी मां की तरह ट्रेडिशनल तरीके से तैयार होती है। जिसमें वह साड़ी पहने और बिंदी लगाए नजर आती है। सोशल मीडिया पर भी सोना और पूनम की ऐसी तस्वीरे कई वायरल हो चुकी है।

सोनी और आलिया भट्ट

soni-rajdan-alia-bhatt-

आलिया भट्ट बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ अपने क्यूट अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर है। एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है लेकिन जब भी आलिया को उनकी मां सोनी राजदान के साथ देखा जाता है तो हर कोई समझ जाता है कि आलिया को ये क्यूट अंदाज कहां से मिला है। आलिया और सोनी राजदान के चेहरे काफी मिलते जुलते है। दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आलिया अकसर अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरे शेयर करती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here