Sunday, April 11, 2021

सलमान-अमिताभ के साथ काम करने वाली ये लड़की आज मोमोज बेचने को है मजबूर, जानें वजह

कोरोना महामारी और इस वजह से लगे लॉकडाउन ने आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया. लोग आज भी इस महामारी से जूझते नजर आ रहे हैं। आज ऐसे ही एक शख्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, जो कोरोना आने से पहले खुशी खुशी अपनी जीवन को अच्छे से जी रही थी. इतना ही नहीं इन्होंने बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है. ये नाम है सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) का सुचिस्मिता एक फीमेल कैमरापर्सन हैं, जो आज आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है.

कोरोना ने बदला जवीन

कोरोना के कारण सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) की लाइफ हर मायने में बदल गई है. बॉलीवुड से जुड़ी होने वाली सुचिस्मिता आज उसका हिस्सा नहीं रह गई हैं. सुचिस्मिता ने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि कोरोना के कारण उनके पास खाने पीने तक के पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उनको मदद करने के लिए सलमान खान और अमिताभ बच्चन आगे आए. दिग्गज स्टार्स की मदद से वो ओडिशा पहुंच पाई थी.

अब मोमोज़ बेच रही सुचिस्मिता

सुचिस्मिता (Suchismita Routray) की जीवन शैली हर मायने में बदल गई हैं. बॉलीवुड की ये कैमरापर्सन अब ओडिशा की गलियों में मोमोज़ बेच रही हैं. बता दें कि सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार कई बड़े बैनर वाली फिल्मों के लिए भी सुचिस्मिता ने काम किया है, लेकिन आज उनकी स्थिति ऐसी है कि वो मोमोज़ बनाती है और दिन भर में केवल 300-400 रुपये ही कमा पाती हैं.

कोरोना आने से पहले उनकी जीवनशैली काफी अच्छी थी. उनको उनके ही मन के अनुसार सारे काम मिल रहे थे, लेकिन कोरोना ने उनके जीवन को पूरी तरह से उलट पुलट के रख दिया.

Bollywood’s Suchismita Routray selling Momos in Cuttack !

करिअर की बात करें तो सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) साल 2015 में मुंबई आई थीं. इससे पहले वो ओड़िशा की साइन इंडस्ट्री में काम करती थी. उन्होंने 6 साल तक कैमरापर्सन के तौर पर काम किया. अब इन दिनों वो ओडिशा के कटक नाम की जगह पर अपनी मां के साथ काम करती थी. उनके घर का खर्चा केवल वो ही उठा सकती हैं. उनके पिता का भी देहांत हो चुका है. मोमोस बेचने के अलावा उनके पास कोई और उपाय नहीं हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Bollywoodlocha Teamhttp://www.bollywoodlocha.com
If you love gossips , controversial or good news about bollywood , then this is the best place for you to read latest bollywood news. We care about your entertainment.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles