अभी-अभी हॉलीवुड सुपरस्टार चैडविक बोसमैन का निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

3
102
चैडविक बोसमैन का निधन

हॉलीवुड (Hollywood) के सुपरस्टार चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का 43 साल की उम्र में शनिवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। चैडविक का निधन कोलन कैंसर (Colon Cancer) की वजह से हुआ। चैडविक के निधन की खबर मिलते ही उनके फैंस शोक में डूब गए। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक चैडविक के जाने से शोक का लहर दौड़ पड़ा है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। चैडविक ने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ब्लैक पैंथर (Black Panther) में काम करके खूब सराहना बटोरी थी।

चैडविक के आखिरी वक्त में उनके साथ पत्नी और परिवार मौजूद था। परिवार की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है जिसमें कहा गया है, एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया। पिछले चार साल से अभिनय के साथ ही साथ बोसमैन की सर्जरी और कीमोथैरेपी भी जारी थी।

अभी-अभी हॉलीवुड सुपरस्टार चैडविक बोसमैन का निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

बता दें कि पिछले चार साल से चैडविक कोलोन कैंसर से पीड़ित थे और इस बीमारी से लड़ रहे थे। लंबे समय तक लड़ने के बाद, उनकी सांसे थम गई। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। चैडविक ने 21 ब्रिज्स, गेट ऑन अप, 42, कैप्टन अमेरिका जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें मोशन पिक्चर में बेस्ट परफोर्मेंस के लिए स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड भी मिल चुका है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollyywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here