Monday, May 17, 2021

Bigg Boss 14 Winner: टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस 14 की विनर, राहुल वैद्य रहे रनरअप

Bigg Boss 14 Winner: लंबे इंतजार के बाद इंडिया को कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का विनर मिल ही गया है, जी हां टीवी की किन्नर बहु रुबीना दिलैक बिग बॉस सीजन 14 की विनर बन गई है। रुबीना ने राहुल वैद्य को हराकार बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है।

और पढ़े: Bigg Boss 14: रुबीना और अभिनव ने सलमान खान के सामने कबूला ऐसा सच सब रह गए दंग, लेकिन फिर खुल गई पोल

रुबीना को ट्रॉफी के साथ बतौर प्राइज मनी 36 लाख रुपये मिले हैं. दरअसल इस बार ‘बिग बॉस 14 के विनर के लिए 50 लाख रुपये की प्राइज मनी रखी गई है, लेकिन जीतने वाले सिर्फ 36 लाख ही मिलें  जानकारी के मुताबिक राखी सावंत ने बिग बॉस 14 को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ा था। ऐसा करके राखी ने बिग बॉस की विनर राशि में से 14 लाख रुपये कटवा दिए थे। वही, बाद में अली गोनी शो से एविक्टेड हो गए थे। इस तरह से टॉप 3 में निक्की तम्बोली, रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य रह गए थे। लेकिन इस बीच ऐसी खबर सामने आई थी कि निक्की तम्बोली भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थी।

Bigg Boss 14 Winner

कम वोट मिलने की वजह से वो शो से बाहर हो गई थी। फिर मुकाबला राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक के बीच रह गया था। इस दौरान बिग बॉस में जैस्मिन भसीन संग रोमांस करते हुए अली गोनी जहां नजर आए थे। वही, इसके अलावा सलमान खान और एक्टर धर्मेंद्र ने एक साथ मिलकर शोले का सीन रीक्रिएट किया था। साथ ही टिप-टिप बरसा गाने पर सोनाली फोगाट ने डांस का तड़का लगाया था। साथ ही एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने पांच फाइनलिस्ट का अलग अंदाज में इंट्रोडक्सन करवाया था।

आपको बता दें कि रुबीना शो के शुरू से ही काफी स्ट्रॉन्ग रही हैं. शो में रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी. बता दें कि कई पोल्स में रुबीना को पहले से ही इस सीजन की विनर बताया जा रहा था.

और पढ़े: Bigg Boss 14: किन्नर बहू पर भड़क गए सलमान खान, गुस्से में कही ये बात

रुबीना की जीत से उनके पति अभिनव शुक्ला काफी खुश हुए. रुबीना की जीत पर एक्ट्रेस से ज्यादा वह खुश दिखे. बता दें कि रुबीना को देश की बहू के तौर देखा जाता है. वहीं एक्ट्रेस यहां अपने पति के साथ पहुंची. शो के चौथे हफ्ते में ही उन्होंने इस बात को सबके सामने रखा कि वो अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं. जिस वजह से ये शो और भी ज्यादा बड़ा और खास बन गया.

बॉलीवुडलोचा टीम रुबीना को बिग बॉस 14 के इस सफर के लिए बधाई देती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Related Articles

Stay Connected

21,933FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles