बिग बॉस 14: टास्क को लेकर बुरी तरह भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान, देखें वीडियो

0
93
Bigg Boss 14: Siddharth Shukla and Hina Khan clash badly on task, watch video

टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस (Popular shows Bigg Boss) शुरू हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी यह शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट खुद को साबित करने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। घर में उनको कोई न कोई टास्क दिया जाता है और जो जीतता है उससे उसका फायदा भी दिया जाता है। इस कड़ी में अबकी बार यानी की ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) सीजन 14 में दो ग्रुपों में लड़ाई शुरू हो गई। यह लड़ाई जूनियर्स में नहीं बल्कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में मौजूद सीनियर्स के बीच हुई है।

इस लड़ाई में हिना खान (Hina Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) आमने-सामने आ गये और दोनों के बीच जबर्दस्त बहस हुई। इस दौरान हिना खान (Hina Khan) भी पूरे फॉर्म में थी। उनका तेवर देखते ही बन रहा था। वह सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की हर बात पर पूरे तैश के साथ पलटवार कर रही थी। इसके पहले सिद्धार्थ शुक्ल गौहर खान से लड़ चुके हैं। सिद्धार्थ से लड़ाई के दौरान हिना खान (Hina Khan) काफी एग्रेसिव दिखाई दे रही थी। इस दौरान हिना ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को जमकर खरी खोटी सुनाई। साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया की घर में मौजूद अन्य लोग हैरान रह गये। कहा जा रहा है कि इन लोगों की लड़ाई की वजह ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में मौजूद जूनियर्स हैं। हुआ यूं कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट को के टास्क दिया गया, जिसमें जैस्मीन भसीन और निंकी तंबोली के बीच जबर्दस्त कंपटीशन हुआ। आख़िरकार जैस्मीन ने निकी को माता दे दी, लेकिन यह बात सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) मानने को तैयार नहीं हो रहे थे कि निकी हार गयी। वहीं इस टास्क का संचालन हिना खान (Hina Khan) कर रही थी और उन्होंने देखा की टास्क जैस्मीन जीती हैं।

जूनियर्स को लेकर हुई बहस

इसी बात को लेकर सिद्धार्थ और हिना खान (Hina Khan) आपस में भिड गये और दोनों के बीच गरमा गरम बहस होने लगी। झगड़े की शुरुआत तब हुई जब सिद्धार्थ ने हिना खान (Hina Khan) के फैसले पर सवाल उठाया। इस पर हिना तमतमा उठी और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को कह दिया वह उन्हें संचालन न सिखाएं। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बोले वह गलत टास्क होते नहीं देख सकते। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घरवालों के बीच एक टास्क रखा गया था जिसमें दो लोग आमने-सामने थे और दोनों को अपनी-अपनी टोकरी में ज्यादा से ज्यादा गेंदें भरनी थी। इस टास्क में जब जैस्मीन और निकी की बारी आई तो निकी ने जानबूझ कर जैस्मीन की टोकरी में धक्का दिया और उसे खाली कर दिया। इस बात पर जैस्मीन भी गुस्सा गईं और उन्होंने निकी को सबक सिखा दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here