बिग बॉस 14 में नजर आएंगी राधे मां, घर बनेगा जंगल

4
164
Bigg Boss 14

Bigg Boss 14: खुद को देवी का अवतार कहने वाली राधे मां को बिग बॉस के नए सीजन में देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुखविंदर कौर, जिसे राधे मां के नाम से जाना जाता है, को बिग बॉस 14 में देखा जा सकता है। खबरों के मुताबिक, राधे मां ने पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने गारंटी नहीं दी गई थी। हालांकि, इस बार उन्हें बिग बॉस 14 में देखा जा सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिनेताओं के साथ उनकी बॉन्डिंग अब कैसी होगी।

उल्लेखनीय है कि पंजाब के गुरदासपुर के दोरांगला गाँव में जन्मी सुखविंदर कौर यानी राधे मां ने कम उम्र में ही अध्यात्म की राह चुन ली थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी कमाई को जरूरतमंदों को दान कर दिया। उनके कई अनुयायी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह वर्तमान में श्री राधे गुरु मां चैरिटेबल ट्रस्ट चलाते हैं। कुछ समय पहले, उन्होंने PMCares फंड में 15 लाख रुपये का दान दिया था।

बता दें कि सलमान खान बिग बॉस 14 के होस्ट हैं। यह शो मूल रूप से सितंबर में प्रसारित किया जाता था, लेकिन अब यह अक्टूबर में प्रसारित होने वाला है। हालांकि, अभी आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है। शो में कौन-कौन से प्रतियोगी हिस्सा लेंगे, इस बारे में अटकलें भी शुरू हो गई हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधे मां के अलावा टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन, निया शर्मा, अली गोनी, नैना सिंह जैसे कलाकार शो में एंट्री लेंगे।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण शो में बहुत सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 14 एक जंगल थीम पर आधारित होगा। घर को जंगल में बदल दिया जाएगा। शो का मुख्य आकर्षण लॉकडाउन होगा। यह सीजन पिछले सीजन की तुलना में अलग होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here