बिग बॉस 14: जानें कौन है नैना सिंह? मां ने खास सलाह देकर भेजा है, सिद्धार्थ शुक्ला से है कनेक्शन

0
120
know about naina singh

‘बिग बॉस 14’ में टीवी ऐक्ट्रेस नैना सिंह ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, हर कोई उनके बारे में जानने को बेताब है। कौन हैं नैना सिंह, दरअसल नैना को ‘कुमकुम भाग्य’ टीवी सीरियल में देखा गया है । बहुत कम लोग जानते हैं कि नैना सिंह स्टेट लेवल की टेनिस चैंपियन भी रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्‍हें पहचान मिली थी ‘स्प्लिट्सविला 10’ से, एमटीवी के इस शो को नैना ने जीता था ।

मुरादाबाद की हैं नैना

नैना सिंह एक मॉडल और टीवी ऐक्ट्रेस हैं और वह ‘स्प्लिट्सविला 10’ जीतकर चर्चा में आई थीं। एक्ट्रेस नैना सिंह का जन्म 4 मार्च 1995 को मुरादाबाद में हुआ था। हालांकि नैना शुरुआत से ही चाहती थी कि वह एक्ट्रेस बने। लेकिन एक्ट्रेस के मुताबिक अगर वह लड़का होती तो क्रिकेटर बनतीं। एक्‍ट्रेस स्टेट लेवल की टेनिस चैंपियन भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वह फुटबॉल, बास्केटबॉल और वॉली बॉल खेलने का भी बहुत शौक रखती हैं।

बतौर मॉडल किया करियर शुरू

‘स्प्लिट्सविला 10’ में आने से पहले नैना सिंह असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही थीं । साल 2013 में उन्‍होंने बतौर मॉडल करियर शुरू किया। नैना सिंह की अभी सिंगल हैं। हालांकि मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक नैना सिंह मॉडल आकाश चौधरी को डेट कर रही हैं । नैना ने शो में जाने से पहले बताया कि उनकी मां ने उन्हें कुछ खास सलाह दी थी। जिसमें से एक सिद्धार्थ शुक्ला से भी जुड़ा है।

Naina Singh

सिद्धार्थ शुक्‍ला की फैन हैं नैना और उनकी मां

नैना ने इंटरव्‍यू में कहा- ‘मैं और मेरी मां सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी हैं। मुझे उनकी तरह खेलना चाहिए, लेकिन मां ने कहा था कि मैं सिद्धार्थ की तरह एक शॉर्ट्स में पूरा सीजन न निकाल दूं। वह जानती हैं कि एक-दो दिन ये अच्छे से तैयार होगी और फिर नॉर्मल कपड़ों में आ जाएगी। इसलिए वह मुझे हमेशा याद दिलाती रहती हैं कि वह मेरा घर नहीं है, शूटिंग स्पेस है तो हमेशा अच्छे कपड़े पहनकर तैयार रहना।’

View this post on Instagram

You’re irreplaceable 🧡 @iakashchoudhary

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry) on

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here