Bigg Boss 14: रुबीना और अभिनव ने सलमान खान के सामने कबूला ऐसा सच सब रह गए दंग, लेकिन फिर खुल गई पोल

0
184

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) लोगों के भी अक्सर सुर्खियां बटोरता है। सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में 2 हफ्ते हो गए हैं, ऐसे में धीरे धीरे सभी कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए अपना कदम आगे बढ़ा रहे हैं। इस जीत की रेस में टीवी की छोटी बहू और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने भी अपने कदम बढ़ा दिए हैं, लेकिन रविवार को हुए वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) में रुबीना से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) काफी नाराज रहें।

इस बीच रुबीना और अभिनव की वह सच्चाई बिग बॉस के सामने आ गई जिसे दोनों मियां बीवी ने छिपा रखा था। उनके हालिया बयान ने उनके फैंस को चौंका कर रख दिया। दरअसल, रविवार को रुबीना ने सलमान खान के सामने कबूला की उन्होंने इससे पहले कभी भी बिग बॉस नहीं देखा। उन्होंने बिग बॉस का कोई भी सीजन नहीं देखा था। उनका कहना था कि वह बिना शो देखे और शो के फॉर्मेट को समझे ही शो में आई हैं। वहीं, उनके पति अभिनव शुक्ला का कहना था कि उन्होंने बिग बॉस के मात्र 2 एपिसोड ही देखे हैं।

रुबीना और अभिनव के दावे ने उनके फैंस को हैरान कर दिया। हालांकि, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी रुबीना और अभिनव के दावे को खारिज करते नजर आ रहे हैं। मनु ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो दोनों के इंटरव्यू का है। इस वीडियो में रुबीना और अभिनव बिग बॉस से जुड़े सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि दोनों ने बिग बॉस का कोई एपिसोड नहीं देखा। दोनों ही सवालों के सही जवाब देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर सच्चाई क्या है?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here