रिलीज हुआ ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर, भूमि पेडनेकर का डरावना अवतार देखकर कांप उठेंगे आप

0
155
Durgmati trailer

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म दुर्गामती: द मिथ (Durgamati: the Myth) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है। जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। ट्रेलर के मुताबिक, फैंस को फिल्म में हॉरर स्टोरी देखने को मिलने वाली है। जिसे देखकर फैंस को होश उड़ गए। ट्रेलर देखकर आप भी डर से कांप उठेंगे। इस फिल्म के निर्माता अक्षय कुमार है और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आई है। इस ट्रेलर में भूमि की धमदार एक्टिंग देखने को मिली है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रही है।

दुर्गामती का ट्रेलर

वहीं, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर अक्षय कुमार ने भी एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘उसके क्रोध से किसी को बख्शा नहीं जाएगा!’ इसके साथ उन्होंने #Durgamati भी लिखा। बता दें कि इस फिल्म का नाम ‘दुर्गावती’ था लेकिन हाल ही में फिल्म का नाम बदल दिया गया। वहीं, अब इस फिल्म का नाम ‘दुर्गामती’ रखा गया है। फिल्म के ट्रेलर में साफ देखा गया है कि इसमें एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताई गई है। जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक साजिश का शिकार बनाया जाता है लेकिन बीच जेल में बंद भूमि पेडनेकर की एंट्री होती है। जिसे दुर्गामती मंदिर में ले जाया जाता है। यहीं से फिल्म की हॉरर स्टोरी शुरू होती है। जिसमें जबरदस्त सीन्स देखने को मिलता है। जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े होने वाले है।

वहीं, हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट अक्षय कुमार ने किया था। इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘क्या आप 11 दिसंबर को दुर्गामती से मिलने के लिए तैयार है।’ अक्षय कुमार की ये फिल्म अजेमन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here