लॉकडाउन में वायरल हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का हॉट डांस वीडियो, एक बार जरुर देखें

2
222

देशभर में कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन किया गया है. वहीं इस लॉकडाउन 4.0 का आखिरी तारीख 31 मई रखी गई है. हालांकि देश में हालातों का जायजा लेते हुए राज्य सरकार चरणबद्द तरीके से लॉकडाउन खोलने की कवायद कर रही है. बहरहाल इस बीच सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार पूनम दुबे और विराज भट्ट का एक बेहद रोमांटिक और हॉट भोजपुरी सॉन्ग ‘हमरा दिलवा में डाल के पलानी’ यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. गाने में पूनम दुबे और विराज भट्ट की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. विराज और पूनम के इस गाने को यूट्यूब पर 80 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. गाने में पूनम बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. बता दें कि भोजपुरी स्टार पूनम दुबे और विराज भट्ट के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं.

और पढ़े: बर्थडे स्पेशल: एडल्ट स्टार से बॉलीवुड स्टार तक सनी लियोन का सफर, जानें अनकही बातें

पूनम दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद फेमस और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का यही खास अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है.

और पढ़े: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ‘मस्तराम’ में आग लगा रहीं है, हॉट वीडियो हो रहा है वायरल

‘हमरा दिलवा में डाल के पलानी’ गाने को मोहन राठौर और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं. ये गाना भोजपुरी सुपहिट फिल्म ‘जानम’ का है. फिल्म में विराज भट्ट, खेसारी लाल यादव, पूनम दुबे और रानी चटर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्देशक अजय कुमार झा हैं.

मालूम हो कि पूनम उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर का आगाज साल 2014 में आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से किया. इसके बाद से पूनम कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस के गाने सोशल मीडिया पर आते ही काफी वायरल हो जाते हैं और उनमें से एक ‘हमरा दिलवा में डाल के पलानी’ गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने को अब तक 80 लाख से अधिक लोग वॉच कर चुके हैं. वहीं फैंस की प्रतिक्रिया भी लगातार बनी हुई है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here