भोजपुरी फिल्म के इन 4 अभिनेताओं की फीस जानकर होगी हैरानी

0

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही दिन प्रतिदिन तरक्की कर रहा है। आपको बता दें कि अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी महंगी से महंगी फिल्में बन रही है। आज हम आपको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के 4 ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फीस सबसे ज्यादा है और वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के महंगे कलाकार माने जाते हैं।

1. पवन सिंह

pawan singh

पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सलमान खान माने जाते हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के महंगे अभिनेताओं में से एक हैं। इस समय वह एक फिल्म में काम करने के लिए एक करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं।

2. दिनेश लाल यादवdinesh lal yadav

दिनेश लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय दिनेश लाल यादव भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के महंगे अभिनेताओं में गिने जाते हैं। दिनेश लाल यादव एक फिल्म में काम करने के लिए 70 से 80 लाख रुपए की फीस चार्ज करते हैं।

3. खेसारी लाल यादव

khesari lal yadav

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का ऋतिक रोशन भी कहा जाता है, खेसारी लाल यादव एक फिल्म में काम करने के लिए 80 से 90 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

4. रवि किशन

ravi kishan

रवि किशन भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है, इन्होंने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों और साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। रवि किशन भोजपुरी फिल्मों में काम करने के लिए 50 से 70 लाख रुपए की फीस लेते हैं, वहीं बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए वह तकरीबन 2 से 3 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.