रोमांटिक फोटोशूट करा रहे थे कृष्णा-सुमोना, भारती ने कहा कश्मीरा को सब बताऊंगी

0
98
bharti singh reacts on krushna abhishek sumona chakravarti romantic photoshoot

टीवी के कॉमेडी रिएलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने हाल ही में सोनी के 25 साल पूरे होने पर एक ग्रैंड एपिसोड किया । जिसमें शो के एक्‍टर्स ही गेसट बनकर आए । शो के इस एपिसोड से जुड़ा एक मजेदार वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । जो कि अब खूब वायरल हो रहा है । दरअसल इस वीडियो में सुमोना और कृष्‍णा की टांग खिंचाई चल रही है, भारती जमकर दोनों के साथ मजे ले रही हैं ।

रोमांटिक फोटोशूट

दरअसल वीडियो में भूरी यानी कि सुमोना चक्रवर्ती और कृष्‍णा अभिषेक एक दूसरे के साथ पोज करते नजर आते हैं, जिस पर वहां मौजूद एक शख्‍स रोमांटिक पोज देने को कहता है, इसे लेकर भारती सिंह जबरदस्त रिएक्शन देती हैं । भारती मजे – मजे में कहती है कि शर्म आनी चाहिए इन दोनों को, अब मैं कलेश डलवाउंगी । कश्‍मीरा मेरी ही बिल्डिंग के ऊपर वाले फ्लैट में रहती है, अब मैं सब बताऊंगी ।

bharti singh reacts on krushna abhishek sumona chakravarti romantic photoshoot

अर्चना ने शेयर किया वीडियो

अर्चन पूरण सिंह अकसर शो के बिहाइंड द सीन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । अर्चना ने ही इस वीडियो को भी शेयर किया है । सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं । वीडियो में सुमोना और कृष्‍णा दोनों स्‍टेज पर खड़े होकर फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं, सुमेना पूछती हैं कि कश्‍मीरा कहां है, जिस पर कोई कहता है कि वो आउट ऑफ टाउन हैं । तभी भारती वहां आती हैं और कहती हैं कि कहा, “शर्म आनी चाहिए इन्हें, अब इन दोनों की वाट है । लड़की का तो पता नहीं, लेकिन लड़के की तो वाट है । क्योंकि मैं उसी बिल्डिंग में रहती हूं और मैं कलेश डलवाउंगी।”

लाखों व्‍यूज

अर्चना पूरण सिंह की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है । इस वीडियो को दूसरे एंटरटेनमेंट वेबसाइट से भी शेयर किया गया है । हाल ही में द कपिल शर्मा सो के सेट पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा आए थे, आने वाले एपिसोड्स में अक्षय कुमार नजर आएंगे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here