मूवी ट्रेलर वीडियो

हॉरर और थ्रिलर से भरपूर है शाहरुख खान की वेब सीरीज ‘बेताल’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

Betaal Trailer
Written by Pankaj Namdev

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज की अपकमिंग वेबसीरीज बेताल (Betaal Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है साथ ही लिखा है  “आप राक्षसों से युद्ध करने के लिए कितनी दूर जाएंगे? हमारी दूसरी वेब सीरीज बेताल, एक हॉरर और थ्रिलर कहानी, 24 मई को रिलीज होने वाली है.

रिलीज हुए 2 मिनट 26 सेकेंड का ये ट्रेलर में हॉरर और थ्रिलर से भरपूर है, जो फैंस में एक्साइटमेंट लाने के लिए काफी है.ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक गांव में ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जोंबीज की बटालियन ने तहलका मचा रखा है. इसी बीच इंडियन पुलिस फोर्स और आर्मी गांव वालों की मदद के लिए आगे आए हैं और भूतों से जंग की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले शायद ही किसी ने आर्मी को भूतों से जंग करते देखा होगा. अगर आपने कोई ऐसी स्टोरी देखी हो तो हमें कमेंट करके जरुर बताएं।

Betaal Trailer

बता दें कि बेताल (Betaal Trailer) शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर बनाया है। वही इस वेबसीरीज को पैट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने निर्देशित किया है. पैट्रकि ग्राहम ने इससे पहले राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर सीरीज गुल को भी डायरेक्ट किया था.

और पढ़े: शाहरुख खान भी खा चुके हैं जेल की हवा गुजारे है इतने दिन, वानखेड़े नही है वजह

‘बेताल’ (Betaal Trailer) में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला, जतिन गोस्वामी,सिद्धार्थ मेनन सायना आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। आपको बता दें की ये वेबसीरीज इसी महीने 24 मई को नेटफ्लिक्स भी रिलीज होगी। 

About the author

Pankaj Namdev

पंकज नामदेव अनुभवी फिल्म और खेल पत्रकार है, 2014 में बॉलीवुड जगत की जानी मानी पत्रिका मायापुरी में लेखन से शुरुआत करने वाले पत्रकारिता में अध्ययनरत हैं। पंकज सिनेमा के अलावा खेलों में भी दिलचस्पी रखते हैं, पंकज नियमित रुप से क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी, हॉकी के कई बड़े इवेंट को कवर करते हैं।

Leave a Comment