इस वजह से सुशांत के फैंस ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं

0
174
Because of this Reason Sushant Singh Rajput fans are demanding boycott of 'The Kapil Sharma Show'

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से उनके प्रशंसकों में बॉलीवुड के दिग्गजों के प्रति काफी नाराजगी देखी जा रही है। उनका कहना है कि अभिनेता की मौत के लिए बी-टाउन के कुछ लोग ही जिम्मेदार हैं। जब अभिनेता की मृत्यु हुई, तो उनके गृहनगर पटना में लोगों ने सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की मूर्तियों को भी जलाया और उनकी फिल्मों का विरोध करने की मांग की।

अब, सुशांत सिंह राजपूत #SSR के लिए न्याय नामक एक फेसबुक समूह ने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का बहिष्कार करने की मांग की है। “प्रिय सदस्यों, कपिल शर्मा के शो का पूरी तरह से बहिष्कार करों।

ssr case kapil sharma show

समूह के एक सदस्य ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया, ‘डियर SSR फैमिली, सलमान खान द कपिल शर्मा शो के सह-निर्माता हैं। हम उसे अपनी फिल्मों से ही नहीं बल्कि हर कोण से पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहते हैं। तो चलिए आज से द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करते हैं। पूरी तरह से बहिष्कार ’।

इस फेसबुक ग्रुप में वर्तमान में 91,000 सदस्य हैं। कई सदस्यों ने इस पोस्ट को लाइक और शेयर किया है। इसके अलावा, उन्होंने टिप्पणी करके कॉमेडी शो का बहिष्कार करने में मदद मांगी है।

सुशांत के प्रशंसकों का मानना ​​है कि दिवंगत अभिनेता फिल्म उद्योग में चल रहे भाई-भतीजावाद का शिकार हुए। भाई-भतीजावाद की वजह से सुशांत जैसी प्रतिभा को मौका नहीं दिया जाता।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here