दिवगंत एक्टर इरफान खान का पानी पुरी खाते हुए वीडियो वायरल

0
33

Irrfan khan Eating Panipuri: इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरा देश अंचभित लोगों को विश्वास नही हो रहा है के ये दिग्गज एक्टर अब हमारे बीच नही है इरफान के निधन पर उनके फैंस सहित पूरा भारत काफी भावुक हो गया है। हाल ही में इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने पापा इरफान खान का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में एक्टर पानी पुरी खाते हुए दिखाई दे रहे हैं (Irrfan khan Eating Panipuri) इस में वीडियो में आप देख सकते हो कि वह कितने खुश दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर यह विश्वास करना कठिन है कि वह हमारे बीच नहीं रहें.

इसके अलावा बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम शेयर किया है इस मीम में इरफान खान भगवान के सामने खड़े हुए हैं. इस फोटो में इरफान भगवान से कह रहे हैं, “आप मुझे एक बेहतरीन स्क्रिप्ट दिखा सकते हैं.” बाबिल के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, एक्टर इरफान खान के यू अलविदा कह देने से हर कोई सदमे हैं और उनका परिवार इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहा है.

और पढ़े: रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोन तक ये 10 बॉलीवुड सेलेब्स कर चुके है वन नाइट स्टैंड

 

आपको बता दें कि इरफान खान निधन बुधवार को हुआ. इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पिछले एक साल से जूझ रहे थे. वह ईलाज करवाकर पिछले साल भारत आए और फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की शूटिंग की. फिल्म मार्च में रिलीज हुई, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये लंबे समय तक सिनेमाघरों में नहीं रही।

इरफान खान ने अपने करियर में पान सिंह तोमर, हासिल, मकबूल, द लंचबॉक्स, स्लमडॉग मिलेनियर, इन्फर्नो जैसी कई फिल्मों कई यादगार परफॉर्मेंस दी. राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) से ग्रेजुएट इरफान खान ने दूरदर्शन के साथ एक्टिंग की शुरुआत की। उनका शो श्रीकांत टीवी पर एक बार फिर शुरू हुआ है. इसमें उनके साथ फारुख शेख ने भी काम किया था.

और पढ़े: दुनिया को अलविदा कह चुके हैं महाभारत के ये 7 कलाकार, नंबर 5 के बारे में जानकर हैरानी होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here